सिवान में दो ट्रकों के बीच जोरदार भिड़ंत, अचानक लगी भीषण आग

थाना क्षेत्र के धनौती गांव के समीप गुरुवार की रात सिवान-छपरा मुख्य पथ एन एच-531 पर दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में दोनों ट्रक में आग लग गई। इस दौरान दोनों ट्रक के चालक व खलासी गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाने में सफल रहे। आग की तेज लपट से करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। हादसे में किसी तरह की जानमाल का नुकसान नहीं हुआ, लेकिन एक ट्रक का करीब 30 प्रतिशत हिस्सा जल गया।

ट्रक चालक ने खो दिया संतुलन

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के धनौती गांव में एनएच 531 किनारे एक ट्रक खराब करीब पांच दिनों से खड़ा था। इस क्रम में गुरुवार की रात छपरा से आ रहे एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर उस ट्रक में टक्कर मार दिया। इस दौरान तुरंत दोनों ट्रक में आग लग गई। आग की लपट देख दोनों ट्रक के चालक व खलासी वाहन से कूद अपनी जान बचाने में सफल रहे। इस दौरान दाेनों ट्रक धू-धूकर जलने लगा।

भड़की आग तो जुटे लोग

Siwan Accident News: घटना की आवाज सुनकर आसपास के काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाना एंव अग्निशमन विभाग को दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की गाड़ी पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाई। इस क्रम में एक ट्रक का कुछ हिस्सा जलकर क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं घटना के बाद दोनों ट्रक के चालक व खलासी फरार बताए जाते हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि सड़क किनारे खराब ट्रक को खड़ा किया गया था, जिसकी वजह से यह दुर्घटना घटी। इस मामले में जांच की जा रही है।

लोगों ने बताई समस्या

स्थानीय लोगों का कहना है कि लंबे समय से खराब ट्रकों को सड़क किनारे खड़ा करना एक गंभीर समस्या है। एनएच पर बिना सूचना दिए ट्रक चालक द्वारा जगह- जगह वाहन को कई दिनों तक किया जाता है, जिससे हादसों की संभावना बढ़ जाती है। प्रशासन से अनुराध करने पर के बावजूद भी कोई कदम नहीं उठाया जाता।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker