अरबाज ने प्रेम विवाह करने के बावजूद पत्नी चाहत मलिक को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

अरबाज ने प्रेम विवाह करने के बावजूद पत्नी चाहत मलिक की क्रूरता से हत्या कर दी। चाहत से अरबाज की मुलाकात तंत्र मंत्र करने वाले व्यक्ति के यहां हुई थी, जहां दोनों ताबीज बनवाने के लिए पहुंचे थे। दोनों में धीरे-धीरे दोस्ती हो गई थी। एक परिचित ने चाहत के माता-पिता न होने की बात कही तो अरबाज ने उससे शादी का निर्णय लिया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

न्याजुपुरा निवासी अरबाज को पुलिस ने उसकी पत्नी चाहत की हत्या के आरोप में गिरफ्तार करते हुए शव भी बरामद कर लिया। गिरफ्तार आरोपित अरबाज ने पुलिस पूछताछ में बताया कि चाहत कोटद्वार की रहने वाली है। वह अक्सर न्याजुपुरा में एक ताबीज बनाने वाले तांत्रिक के पास आती थी। वहीं पर दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी।

दोस्ती प्यार में बदलने पर दोनों ने शादी करने का निश्चय किया। सात महीने पहले घरवालों को बिना बताए आरोपित ने उससे शादी कर ली और किराए पर एक कमरा लेकर दे दिया। पुलिस के अनुसार, चाहत ने कुछ दिन पहले अरबाज से कपड़ों के लिए पांच हजार रुपए लिए थे, लेकिन वह कपड़े भी खरीद कर नहीं लाई थी। इसके बाद चाहत ने और भी रुपयों की मांग अरबाज से कर दी थी, जिससे अरबाज उससे खिन्न रहने लगा था।

अरबाज के परिवारवालों से मिलने की जिद पर अड़ी थी चाहत

कोतवाली प्रभारी अक्षय शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अरबाज दूध की डेयरी चलाता है। वह दिन व रात्रि में अपनी पत्नी चाहत के पास कुछ घंटे के लिए जाता था, ताकि उसके परिवारवालों को शक न हो। पिछले काफी दिनों से चाहत उसके घर पर जाकर उसके परिवार के सदस्यों से मिलने की जिद कर रही थी। इस कारण दोनों के बीच झगडा होने लगा था।

अरबाज ने चाहत को रास्‍ते से हटाने का बनाया प्‍लान

परिवार में शादी का राज न खुल जाने का डर और चाहत की और से खर्च के लिए रुपए की बढ़ती मांग से परेशान होकर अरबाज ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था। हत्याकांड के राजफाश के बाद पुलिस अब चाहत के स्वजन की तलाश में जुट गई है।

पुल‍िस जांच में जुटी

पुलिस के अनुसार, अरबाज को चाहत ने ही बताया था कि वह कोटद्वार की रहने वाली है, लेकिन जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह बात सच थी भी नहीं। यदि वह कोटद्वार की ही रहने वाली थी तो उसका परिवार वहां किस क्षेत्र में रहता है। हालांकि, हस सवाल का जवाब ढूंढने में पुलिस को अभी कुछ समय लग सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker