चाचा-भतीजी ने प्रेम प्रसंग के चलते ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, पढ़ें पूरी खबर….

यूपी के उरई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां चाचा-भतीजी ने प्रेम प्रसंग के चलते ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच काफी समय से एक-दूसरे से प्यार करते थे, शादी करना चाहते थे लेकिन परिजन इसका विरोध कर रहे थे। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

ये घटना कालपी कोतवाली क्षेत्र के बरदौली गांव है। बृजलाल अहिरवार की ससुराल कोंच के हिंगुटा में थी। उनके 22 साल बेटे मनीष का मामा के यहां आना-जाना था। इसी दौरान मनीष का यहां रहने वाले चचेरे भाई की 19 साल बेटी से मेलजोल बढ़ गया। युवती बाद में उरई के सुशीलनगर में रहकर कोचिंग करने लगी तो मनीष का यहां भी आना-जाना हो गया। धीरे-धीरे दोनों में प्यार परवान चढ़ता गया। दोनों ने शादी करने की ठानी लेकिन रिश्ता आड़े आया और परिवार वाले तैयार नहीं हुए। बुधवार दोपहर मनीष युवती को ले गया। पूरे दिन साथ रहने के बाद गुरुवार तड़के दोनों झांसी-कानपुर रेलट्रैक पर पहुंचे और ट्रेन के आगे लेट मौत को गले लगा लिया। उधर से गुजरे ग्रामीणों ने ट्रैक पर शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों की शिनाख्त कर दोनों के परिजनों को जानकारी दी।

बुधवार सुबह मनीष भी घर से निकला था

पिता बृजलाल ने बताया बुधवार सुबह मनीष उरई जाने की बात कह कर गया था शाम तक जब नहीं आया तब कॉल की तो फोन नहीं उठाया, फिर उन लोगों का मनीष से कोई संपर्क नहीं हुआ।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker