दादी ने 95 साल की उम्र में किया सुंदर डांस, परफॉर्मेंस देख लोगों ने दिया ये रिएक्शन….

तमिलनाडु की रहने वाली एक 95 वर्षीय महिला ने अपने डांस टैलेंट से ऑनलाइन यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया है. ओह रसिक्कुम सीमाने गीत पर उनके सुंदर परफॉर्मेंस को दिखाने वाला एक वीडियो आईआरएएस अनंत रूपानागुडी द्वारा साझा किया गया था और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उनके डांस कौशल की दिल छू लेने वाली क्लिप ने ढेरों यूजर्स के मन में हैरानी और खुशी जगा दी, जो वीडियो देखकर तारीफ करने से खुद को रोक ही नहीं पाए.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “बुजुर्गों के लिए विश्रांति होम में, 95 वर्ष की इस महिला ने एक कार्यक्रम के दौरान इस पुराने तमिल गाने पर डांस किया. ऐसा माना जाता है कि वह 1940 के दशक में कलाक्षेत्र फाउंडेशन की छात्रा थीं और कहा जाता है कि उन्होंने चंद्रलेखा (1948) जैसी फिल्मों में डांस किया था.” उन्होंने महिला का एक वीडियो भी पोस्ट किया. इसमें वह नीले और पीले रंग की साड़ी पहने हुए एक हॉल जैसी जगह पर खड़ी दिख रही हैं. वीडियो में उन्हें ओह रसिक्कुम सीमानेवास गाने पर खूबसूरती से थिरकते हुए दिखाया गया है.

इस वीडियो को 23 जून को शेयर किया गया था. पोस्ट होने के बाद से इसे डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पोस्ट को 5,100 से अधिक लाइक भी मिले हैं और संख्या बढ़ती ही जा रही है. कई लोग पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी आए और अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं. एक यूजर ने कहा, “ऐसी प्रतिभा मान्यता और सम्मान की हकदार हैं, वे भावी पीढ़ियों के लिए अच्छे शिक्षक के रूप में प्रभावी ढंग से योगदान दे सकती हैं.”

दूसरे ने साझा किया, “वाह अद्भुत. वह बहुत सुंदर है.” तीसरे ने कहा, “बिल्कुल अद्भुत. कृतज्ञता अभी भी बरकरार है. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें.” एक्स यूजर श्रीमती पलक्कडन ने कमेंट किया, “वह बहुत प्रेरणादायक है! उस उम्र में अद्भुत अभिव्यक्ति, हाथों की हरकत और पैरों का काम.” पांचवें यूजर ने पोस्ट किया, “क्या शालीनता और सुंदरता! ​​डांस करते समय क्या जुनून और खुशी.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker