प्रशांत किशोर और NEET पेपरलीक के किंगपिन की पत्नी एक साथ, वायरल तस्वीर से मचा सियासी बवाल

बिहार में नीट पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Case) को लेकर सियासत तेज है। कुछ दिनों पहले, बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने इस मामले का तार पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जोड़ा था।

वहीं, राजद ने भी कुछ तस्वीरें मीडिया के साथ साझा कीं, जिसमें आरोपियों के साथ एनडीए के कई नेता नजर आए। अब राजद ने इस मामले में चुनावी विश्लेषक और जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर का नाम उछाला है।

दरअसल, राजद की प्रवक्ता कंचन यादव ने अब प्रशांत किशोर और ममता देवी की एक तस्वीर अपने एक्स अकाउंट पर साझा की है। तस्वीर में ममता देवी और प्रशांत किशोर एक साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर से बिहार में सियासी बवाल मचा है। बता दें कि ममता देवी नीट पेपर लीक मामले के किंगपिन संजीव मुखिया की पत्नी हैं। 

जमीन की खरीद-बिक्री से जुड़े रहे हैं नीट पेपर लीक कांड के आरोपी

नीट पेपर लीक मामले में आर्थिक अपराध इकाई ने झारखंड के देवघर से पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उसमें तीन राजगीर प्रखंड के छबिलापुर थाना क्षेत्र बेलदार बिगहा के रहने वाले हैं। ये सभी जमीन की खरीद- बिक्री का धंधा करते थे।

बेलदार बिगहा में एकंगर सराय के कुंडवा पर निवासी राजीव कुमार का ननिहाल है। इस कारण ये लोग एक दूसरे से पूर्व परिचित थे। इस कांड में गांव के दो अन्य युवकों की संलिप्तता की जांच की जा रही है। ईओयू की टीम ने उन दो युवकों की गिरफ्तारी के लिए रविवार की रात उनके घर पर दस्तक दी थी, लेकिन दोनों में से कोई नहीं मिला।

सूत्रों की माने तो महेन्द्र प्रसाद के पुत्र सुमन कुमार और महेश प्रसाद के पुत्र विकास कुमार की तलाश आर्थिक अपराध इकाई की टीम कर रही है। वहीं, संजीव मुखिया भी नालंदा जिले का रहने वाला है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker