पेपर लीक मामले पर अखि‍लेश का भाजपा पर साधा निशाना, कहा- आप जानबूझकर करा रहे….

पेपर लीक मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व सांसद अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा, “यह भाजपा का पुराना तरीका है अगर आप इतिहास देखें तो भाजपा की सरकारों में पेपरलीक हुए हैं। उत्तर प्रदेश में यह सबसे बड़ा सवाल निकलकर आया है… आप जानबूझकर पेपरलीक करा रहे हैं, जिससे नौजवानों को नौकरी और उन्हें उनका आरक्षण न मिल जाए… जो बच्चों की मांग है वही होना चाहिए।”

अखि‍लेश ने कहा, ”अगर आप इतिहास देखें तो भाजपा अपने लोगों को खुश करने के लिए पेपर लीक करती है। यूपी में यह बहुत बड़ा मुद्दा था और अब यह दिल्ली तक पहुंच गया है। उन्होंने करोड़ों लोगों को ठगा है।”

सरकार पर नौजवानों का भव‍िष्‍य बर्बाद करने का आरोप  

इससे पहले भी अखिलेश इस मुद्दे पर भाजपा को घेर चुके हैं। अखि‍लेश ने सरकार पर नौजवानों का भविष्य बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा था क‍ि इस सरकार ने शिक्षा और परीक्षा व्यवस्था को ”नकल माफिया” के हवाले कर दिया है।

अखि‍लेश ने नीट परीक्षा को लेकर कहा, ”भाजपा सरकार ने नौजवानों का भविष्य बर्बाद कर दिया है। उसने शिक्षा और परीक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से चौपट कर नकल माफिया के हवाले कर दिया है। यह सरकार एक भी परीक्षा पारदर्शिता से करने की क्षमता नहीं रखती है. पूरी सरकार भ्रष्टाचार में सराबोर है। भ्रष्टाचारियों की गिरफ्त में है।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker