मेहसाणा अर्बन सहकारी बैंक में निकाली 50 क्लैरिकल ट्रेनी की भर्ती, जानिए डिटेल्स…

सहकारी बैंक में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। ‘द मेहसाणा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड ने क्लैरिकल ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना हाल ही में 15 जून 2024 को जारी की है। बैंक द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार 50 क्लैरिकल ट्रेनी की भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित अंतिम तिथि 31 जुलाई 2024 तक ऑनलाइन मोड में अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

MUC Bank Recruitment 2024: ऐसे करें अप्लाई

मेहसाणा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड द्वारा विज्ञापित क्लैरिकल ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, mucbank.com के करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। इस पेज पर उम्मीदवारों को मांगी गई सूचनाओं को भरकर सबमिट करना होगा।

इसके बाद उम्मीदवारों को ऑनलाइन सबमिट किए गए अप्लीकेशन के प्रिंट आउट को अपने प्रमाण-पत्रों की प्रतियों और निर्धारित आवेदन शुल्क 100 रुपये के डिमांड ड्राफ्ट के साथ विज्ञापन में दिए गए पते पर जमा कराना होगा। आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 31 जुलाई निर्धारित है।

MUC Bank Recruitment 2024: कौन कर सकता है अप्लाई?

मेहसाणा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में क्लैरिकल ट्रेनी की भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त उच्च शिक्षा संस्थान से एमकॉम या एमएससी या एमबीए की डिग्री प्राप्त की हो। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से कम तथा 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker