बिहार के मखदुमपुर में मटन पार्टी के बहाने बुलाकर युवक की हत्या, लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मखदुमपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को पइन में फेंक दिया। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने अमरपुर गांव के समीप पइन से शव बरामद किया।

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के ही ककड़िया गांव निवासी 45 वर्षीय नंदू पासवान के रूप में की गई। मटन खिलाने के बहाने बुलाकर घटना को अंजाम दिया गया। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

नंदू पासवान के भतीजा दीपक कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम चाचा घर पर सभी परिवार के साथ बैठ कर बातचीत कर रहे थे। तभी गांव का ही अर्जुन चौधरी आया और बोला कि चलो आज मेरे तरफ से मटन पार्टी है। चाचा मटन खाने के लिए अर्जुन चौधरी के साथ चले गए।

देर रात घर नही लोटे तो हम लोग खोजबीन करने लगे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। अर्जुन चौधरी के घर जाकर पूछा तो उनलोगा ने बताया कि खाना खाकर चले गए हैं। घर आए तो चाचा नहीं थे। अनहोनी की आशंका में पूरी रात गुजर गई।

शरीर पर कई जगह लाठी के चोट के निशान मिले

मंगलवार की सुबह आसपास के लोगों से सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव अमरपुर गांव के पाइन के समीप फेंका हुआ है। वहां पहुंचकर शव की पहचान अपने चाचा के रूप में की। शरीर पर कई जगह लाठी के चोट के निशान थे। आरोपितों ने निर्मम तरीके से चाचा की लाठी से पीट-पीट कर हत्या की है।

घटना की सूचना पर मखदुमपुर थाना पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम बाद स्वजन को सौंप दिया गया।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से आवेदन मिलने पर जांच के उपरांत आरोपितों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है। सभी स्वजन का रो-रोकर हाल बेहाल था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker