उत्तराखंड: शादी के कुछ दिन बाद दुल्‍हन के मायके पूजा करने आए पति-पत्‍नी, दोनों की दर्दनाक मौत

मासी पुलिस चौकी अंतर्गत आइटीआइ के पास रामगंगा नदी में नहाते समय डूबने से पति-पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर उन्हें बाहर निकाला।

बाद में सीएचसी में ले जाया गया, जहां पंचायतनामा की कार्रवाई की गई। बताया गया है कि दोनों घूमने के बहाने अपने खास रिश्तेदारी में कनैरे गांव आए थे। मौत की खबर से गांव व रिश्तेदार के घरों में कोहराम मच गया।

एकाएक वे गहरे पानी में पानी में डूब गए

घटना बुधवार अपराह्न करीब तीन बजे की है। खोड़ा दिल्ली से ममता-26 अपने पति रोहित-28 वर्ष के साथ गर्मी में घूमने के लिए अपनी मायका कनैरे-चौखुटिया 3-4 रोज पूर्व आए थे। जो फिर मंगलवार को मासी में अपने रिश्तेदार के यहां आ गए। फ‍िर दोनों नहाने के लिए मासी आइटीआई के पास रामगंगा नदी में चले गए, तो नहाने के दौरान एकाएक वे गहरे पानी में पानी में डूब गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर चौकी प्रभारी बृजमोहन भट्ट पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा हालात का जायजा लिया। दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर नदी से बाहर निकाला गया। उन्‍हें सीएचसी चौखुटिया ले लाया गया। जहां डाक्टर डा. दीपक बिष्ट ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि दोनों की शादी करीब तीन महीने पूर्व हुई थी। ममता अपने पति के साथ कनैरे गांव निवासी पिता शेर सिंह व स्वजन के पास आई थी। पिता भी दिल्ली में नौकरी करते हैं, जो परिवार के साथ कुछ दिन पहले गांव आए थे। गांव में शोक व परिवार में कोहराम मचा है।

आए थे अपने मायके पूजा में शामिल हाेने, हो गई अनहोनी घटना

मिली जानकारी के अनुसार ममता दिल्ली से पति के साथ मायका कनैरे में पूजा में शामिल हाेने 3-4 रोज पहले आई थी। हादसे के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्षेत्र व गांव में पसरा सन्नाटा

पति-पत्नी की एक साथ रामगंगा नदी में डूबकर हुई मौत से कनैरे गांव समेत समूचे क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया। शवों को देखकरहर किसी की आंखें नम हो उठी। इस स्थान पर पूर्व में भी कई बार डूबने की घटनाएं हो चुकी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker