यूनिवर्सिटी को बेकार कहने पर दो लड़कियों में जमकर हुई मारपीट, जमकर बरसे लात- घुसे, देखें वीडियो….

इंटरनेट पर अक्सर अजब-गजब वीडियोज वायरल होते रहते हैं. दोस्तों-यारों के बीच कब बातचीत मारपीट का रूप ले लेती है पता भी नहीं चलता. कॉलेज-यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स अपने-अपने इंस्टीट्यूट्स को लेकर कई बार बड़े ही सेंसिटिव हो जाते हैं. कोई कॉलेज या अपनी यूनिवर्सिटी के बारे में कुछ कह दे तो बस बर्दाश्त करना मुश्किल हो जाता है. दो लड़कियों के बीच मारपीट का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिनमें से एक ने दूसरे को उसकी यूनिवर्सिटी को लेकर शायद कुछ कह दिया. इसके बाद जो हुआ वो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

‘कैम्पस में दीदीगीरी’

इंस्टाग्राम पर Delhi meri Jaan! नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिखा है, ‘दिल्ली यूनिवर्सिटी को बेकार बता रही थी’. वीडियो में देखा सकता है कि लड़कियों की भीड़ कैम्पस में मौजूद है और बीच में दो लड़कियां आपस में भिड़ गई हैं. दोनों एक दूसरे पर झपटती हैं और जमीन पर गिरा देती हैं. हैरानी की बात तो ये है कि यहां सैकड़ों लड़कियां मौजूद हैं, लेकिन कोई भी इन्हें रोकता नहीं है, बस लड़ने देता है. ज्यादातर लोग वीडियो बनाते नजर आते हैं.

‘लड़के का चक्कर बाबू भइया’

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘योद्धा इन दिल्ली.’ दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘लड़के का चक्कर बाबू भइया.’ तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘अरे कोई तो आवाज देकर रोक लो.’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘इन लड़कियों को देखो रोकने की जगह वीडियो बना रही हैं.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker