कॉमेडियन सुनील पाल ने सोनाक्षी सिन्हा पर उनकी शादी को लेकर कसा तंज, जानिए क्या कहा…

बीते पिछले एक हफ्ते से सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। खबर है कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनीक्षी इस महीने 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं। शादी की खबर के बाद से उनके फंक्शन को लेकर रोज कोई न कोई अपडेट आता रहता है।

इस बीच हर कोई ये जानना चाहता है कि सोनाक्षी क्या वाकई शादी करने वाली हैं या ये सिर्फ एक अफवाह है। इस बारे में जब उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा से जब कुछ मीडिया वालों ने बात की तो उन्होंने ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है। अब इस बात पर कॉमेडियन सुनील पाल ने उनकी चुटकी ली है। सुनील पाल को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है।

सुनील पाल ने कसा तंज

सुनील ने एक वीडियो शेयर करके सोनाक्षी पर तंज कसा है। वीडियो में सुनील पाल कहते हैं, ‘ये शत्रुघ्न सिन्हा के लिए बड़ी दुखद खबर है। उन्होंने जिंदगी भर आज मेरे यार की शादी है गाना गाया। लेकिन उन्हें अपनी ही बेटी की शादी के बारे में नहीं पता है। सोना, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी। अगर तुमने अपनी शादी में अपने पापा को बुलाया होता तो वो जरूर आते।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा – मुझे कुछ नहीं पता

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा से जब जूम टीवी ने सोनाक्षी का शादी को लेकर बात की थी तो वो इस खबर से बिल्कुल अंजान नजर आए। उन्होंने कहा, “मैं अभी दिल्ली में हूं। इलेक्शन रिजल्ट अनाउंट होने के बाद मैं यहां आ गया था। मैं अपनी बेटी के प्लान के बारे में किसी से भी बात नहीं की है। अगर आप पूछ रहे हैं कि क्या वो शादी कर रही है? तो इसका जवाब ये है कि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है। मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैंने मीडिया में पढ़ा है। अगर वो शादी की बात पर मुझे और अपनी मां को कॉन्फिडेंस में ले लेती है तो मैं और मेरी वाइफ उसे आशीर्वाद देने जरूर आएंगे।”

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी के दौरान हुई थी। दोनों ने साथ में साल 2022 में आई फिल्म डबल एक्सल में भी काम किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी और जहीर के अलावा हुमा कुरैशी और महत राघवेंद्र नजर आए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker