न्यूयॉर्क में दबाकर फास्‍ट फूड खाते दिखे आजम खान, पाकिस्तानी फैंस ने निकाली भड़ास, वीडियो वायरल

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज आजम खान अपनी फिटनेस को लेकर ज्‍यादातर सुर्खियों में रहे हैं और एक बार फिर वो आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। आजम खान न्‍यूयॉर्क में फास्‍ट फूड का आनंद उठाते हुए दिखे।

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान मोइन खान के बेटे आजम खान फास्‍ट फूड खाते दिखे और इसका वीडियो देखकर यूजर्स ने उनकी फिटनेस पर जमकर भड़ास निकाली। वैसे, आजम खान मौजूदा टी20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान के पहले मैच में अमेरिका के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हुए। इसके बाद पाकिस्‍तान ने भारत के खिलाफ अहम मुकाबले में आजम खान को बाहर बैठा दिया।

पाकिस्‍तान ने मंगलवार को कनाडा के खिलाफ मैच खेला, जिसमें आजम खान को प्‍लेइंग 11 में जगह नहीं दी। पाकिस्‍तान ने कनाडा को मात देकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। पाकिस्‍तान को आयरलैंड के खिलाफ अपना आखिरी ग्रुप स्‍टेज मैच खेलना है और इसमें भी आजम खान के प्‍लेइंग 11 में शामिल होने की उम्‍मीद न के बराबर हैं।

पाकिस्‍तान की टीम का सुपर-8 में पहुंचना भी आसान नहीं है। अमेरिका और भारत से शिकस्‍त सहने के बाद बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान के लिए सुपर-8 में पहुंचने की राह बेहद कठिन है। पाकिस्‍तान को अगर सुपर-8 में पहुंचना है तो उसे अपना शेष मैच बड़े अंतर से जीतना होगा और इसके अलावा उसे अन्‍य मैचों के पर‍िणाम पर भी निर्भर रहना होगा।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में ग्रुप ए की बात करें तो यहां भारत 4 अंकों के साथ नंबर-1 पर काबिज है। अमेरिका टीम पाकिस्‍तान को हराकर बड़ा उलटफेर कर चुकी है और वो लगातार दो मैच जीतकर दूसरे स्‍थान पर काबिज है। पाकिस्‍तान की टीम नंबर-3 पर है जबकि कनाडा और आयरलैंड का सफर लगभग समाप्‍त हो चुका है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker