एक्टर आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगाकी फिल्म एनिमल पर कसा तंज, कहा- 100- 200 करोड़ भी मिलते तो…

संदीप रेड्डी वांगाकी फिल्म एनिमल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने छप्परफाड़ कमाई, लेकिन क्रिटिक्स गले ये फिल्म नहीं उतर पाई। एनिमल को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा। वहीं, अब कबीर सिंह एक्टर आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगाकी फिल्म पर कटाक्ष कर दिया है।

आदिल हुसैन ने कबीर सिंह में काम किया किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा होने पर अफसोस जाहिर किया था। जिसके जवाब में संदीप रेड्डी वांगाने उनके लंबे करियर पर सवाल किया था।

एनिमल में कभी नहीं करता काम

आदिल हुसैन अब एनिमल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने किसी भी शर्त पर इस फिल्म का हिस्सा न बनने की बात कही। जूम के साथ इंटरव्यू में आदिल हुसैन ने कहा कि वो अभी भी अपनी बात पर कायम हैं कि वो कभी भी एनिमल जैसी फिल्म में काम नहीं करेंगे। फिर चाहे उन्हें 200 करोड़ रुपये की फीस मिल रही हो।

लाइफ ऑफ पाई डायरेक्टर से तुलना

आदिल हुसैन ने पर खुद को लेकर किए गए संदीप रेड्डी वांगाके कमेंट पर रिएक्ट करते हुए कहा, “मैं इस पर क्या कहूं? मुझे लगता है कि इस टिप्पणी पर बहुत सारे जवाब हैं। अगर वो एंग ली (लाइफ ऑफ पाई के डायरेक्टर) से ज्यादा मशहूर हैं, तो मुझे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए… ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह ऐसा सोचते हैं।”

Life of Pi से नहीं कर सकते मुकाबला

आदिल हुसैन ने फिल्म लाइफ ऑफ पाई में काम किया था। ऐसे में उन्होंने कहा, “उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की, इसलिए शायद वो ऐसा सोचते हैं। मुझे कबीर सिंह के सटीक आंकड़े नहीं पता, लेकिन लाइफ ऑफ पाई ने एक बिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की थी, इसलिए मुझे नहीं लगता कि वो इससे मुकाबला कर सकते हैं। उन्हें ये कहने से पहले इस बारे में सोचना चाहिए था।”

एनिमल पर आदिल का कटाक्ष

आदिल ने यह भी कहा कि उन्होंने वांगा की एनिमल नहीं देखी है, उन्होंने कहा कि ये उनके टाइप की फिल्म नहीं है। एनिमल में कोई किरदार निभाने के सवाल पर आदिल हुसैन ने तुरंत जवाब दिया कि वो इस फिल्में में कभी काम नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, “कभी नहीं। भले ही वे मुझे 100-200 करोड़ रुपये दें, मैं कभी नहीं करूंगा।”  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker