प्रभास की कल्कि 2898 AD का ट्रेलर आज होगा जारी, जनिएन कितने होगा रिलीज

प्रभास की कल्कि 2898 AD के लिए 10 जून का दिन बेहद खास है। फिल्म पिछले कई दिनों से अपने ट्रेलर रिलीज को लेकर चर्चा बटोर रही है। अब सोमवार को कल्कि 2898 AD का ट्रेलर जारी होने वाला है, लेकिन अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।  

कल्कि 2898 AD के ट्रेलर रिलीज के पहले फिल्म के मेकर्स ने अपडेट शेयर की है। इसके साथ ही जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर कितने बजे रिलीज होगा।

खत्म होगा इंतजार

प्रभास की फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट है, इसकी स्टार कास्ट। फिल्म में साउथ और हिंदी के कई दिग्गज दिखने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म की कहानी भी चर्चा में बनी हुई है। मेकर्स का दावा है कि कल्कि 2898 AD महाभारत का मॉर्जन वर्जन दिखाएगी। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट बना हुआ है। हालांकि, बस कुछ घंटे में ये इंतजार खत्म हो जाएगा।

कितने बजे रिलीज होगा ट्रेलर ?

कल्कि 2898 AD के लीड एक्टर प्रभास ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी की कल्कि 2898 AD का ट्रेलर 10 जून की शाम 7 बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्म के पोस्टर की बात करें, तो इसमें एक वॉर सीन की झलक दिखाई गई है। हालांकि, किसी का चेहरा रिवील नहीं किया गया है, हो सकता है ये सीन काल्कि के ट्रेलर का हिस्सा हो।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker