काजोल की को स्टार एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास की मौत, फ्लैट में पंखे से लटकता मिला शव

साल 2023 में रिलीज हुई काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास को लेकर एक दुखद खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस मुंबई में निधन हो गया है। पुलिस को नूर का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। पुलिस के मुताबिक, यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि, जांच अभी भी जारी है।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी जानकारी

मिड-डे वेबसाइट की रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अभिनेत्री और पूर्व एयर होस्टेस नूर मालाबिका (Noor Malabika) 6 जून को अपने घर पर मृत पाई गई थीं। 

यह घटना पिछले हफ्ते तब सामने आई थी, जब नूर के लोखंडवाला स्थित फ्लैट से बदबू की सूचना पड़ोसियों ने ओशिवारा पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो नूर का शव सड़ी-गली अवस्था में पंखे से लटका हुआ मिला।

आलोक नाथ पाठक थे नूर के दोस्त

नूर के करीबी दोस्त अभिनेता आलोक नाथ पाठक ने मिड-डे से बात करते हुए कहा, ”मैं इससे दुखी हूं। मैं नूर को सालों से जानता हूं और उसके साथ कई फिल्मों और सीरीज में काम किया है। पिछले महीने तक उनका परिवार उनके साथ मुंबई में रह रहा था। एक सप्ताह पहले परिवार गांव लौटा है। वह इस फ्लैट में किराये पर रह रही थी।”

रविवार को हुआ अंतिम संस्कार

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पुलिस ने परिवार से संपर्क करने की कोशिश की, मगर किसी ने शव को लेकर दावेदारी नहीं की। ऐसे में पुलिस ने एक एनजीओ की मदद से 9 जून को उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

नूर मालाबिका का एक्टिंग करियर

बता दें, नूर मालाबिका असम की रहने वाली थीं और उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया था। इसमें सिसकियां, वॉकमैन,  तीखी चटनी,  बैकरोड हलचल जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वह काजोल की ‘द ट्रायल’ में नजर आई थीं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker