बिहार में पिता ने अपनी ही 15 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या, जानिए पूरा मामला…

बिहार के पटना जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी ही 15 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। बेटी का महज इतना कसूर था कि उसके पिता का किसी दूसरी औरत के साथ चक्कर चल रहा था, जिसका वह विरोध कर रही थी। हत्या के बाद आरोपी पिता की परिवार और स्थानीय लोगों ने जमकर धुनाई कर दी एवं पुलिस के हवाले कर दिया। यह वारदात फुलवारीशरीफ के परसा बाजार थाना इलाके के दरियापुर रविदास टोला की है। 

जानकारी के मुताबिक यह वारदात गुरुवार देर रात को हुई। सूचना मिलते ही परसा बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। थानेदार ने बताया कि आरोपी पिता का एक महिला से अवैध संबंध था। इस कारण उसके घर में झगड़े हो रहे थे। आरोपी की 15 साल की बेटी और पत्नी इसका विरोध कर रही थी। गुरुवार रात को इस बात पर कहासुनी हुई। इसके बाद गुस्साए पिता ने गला दबाकर अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया। मृतका की मां के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई। मृतक किशोरी अपने तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। हत्या के बाद परिवार के लोग सदमे में हैं। स्थानीय लोगों ने मिलकर आरोपी पिता की जमकर पिटाई भी की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker