बिहार: गंडक नदी में डूबने से तीन छात्रों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र की पुनास पंचायत के जगतसिंहपुर छोटी में स्लूस गेट के पास गुरुवार दोपहर बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई। करीब पांच घंटे बाद शवों को नदी से निकाला गया।

मृतकों की पहचान हरपुर सिंधिया के वॉर्ड आठ निवासी उमेश राम के पुत्र विक्की कुमार (13), टुनटुन राम के पुत्र शिवम कुमार (15) और पुनास पंचायत के सर्वेश कुमार राय के पुत्र असकंद राज उर्फ अंकुश कुमार (10 ) के रूप में हुई।

घटना के बाद परिवार में कोहराम

विक्की व शिवम सातवीं कक्षा के छात्र थे। वहीं अंकुश तीसरी कक्षा का छात्र था। वह मुजफ्फरपुर के एक निजी स्कूल में पढ़ता था। घटना के बाद तीनों परिवारों में कोहराम मच गया। बताया गया कि उमस भरी गर्मी के बीच नौ-दस बच्चे आम की गाछी में थे। कुछ देर बाद सभी नदी में स्नान करने गए थे। इसी बीच एक डूबने लगा।

यह देख दोनों छात्रों ने उसे बचाने का प्रयास किया। इस दौरान तीनों साथी डूब गए। वहां मौजूद अन्य बच्चों ने हल्ला कर स्थानीय लोगों को जानकारी दी। घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। कई लोग नदी में कूदकर बच्चों की खोजबीन में जुट गए। मगर सफलता नहीं मिली।

घटनी की जानकारी पुलिस व सीओ को दी गई

इसके बाद में सीओ व पुलिस को सूचना दी गई। वहां पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय गोताखोर की मदद से पांच घंटे बाद में शवों को बाहर निकाला।

थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker