मतगणना के बीच कंगना रनौत ने दिया बयान, कहा- मैं कहीं नहीं जा रही….

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा है। उनकी जीत के लिए उनके परिवार वालों के साथ ही फैंस भी कामना कर रहे हैं।

कंगना खबर लिखे जाने तक मंडी सीट से 37,033 मार्जिन से आगे चल रही हैं। उनका मुकाबला कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह से है। चुनावी बिगुल फूंक चुकीं कंगना ने अपनी जन्मभूमि (हिमाचल प्रदेश) को लेकर बड़ी बात कही है।

कंगना ने दिया बयान

कंगना रनौत पहली बार लोकसभा चुनाव में उतरी हैं। कंगना ने अपने लोकसभा क्षेत्र में खूब प्रचार किया। रैलियां कीं और लोगों के बीच गईं। विरोधी दलों ने कंगना के मुंबई का होने के कारण तंज भी कसे, जिसका उन्होंने अब जवाब दिया है। 

एएनआई को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, ”मंडी ने कभी भी बेटियों का अपमान साधारण रूप से नहीं लिया है। जहां तक मेरे मुंबई जाने का सवाल है, तो मैं कहीं नहीं जा रही। ये (हिमाचल प्रदेश) मेरी जन्मभूमि है और मैं यहां के लोगों की हमेशा सेवा करती रहूंगी। मैं कहीं नहीं जा रही। बल्कि कोई और है, जिसे बैग पैक कर जाना होगा। मैं कहीं नहीं जा रही।”

कंगना ने अंबिका माता मंदिर में टेका माथा

शुरुआती रुझानों के आने के बाद कंगना रनौत ने सरकाघाट के धबोही स्थित अंबिका माता मंदिर में माथा टेका। इसके पहले उन्होंने फोटो शेयर की, जिसमें उनकी मां आशा रनौत उन्हें दही- शक्कर खिलाते हुए नजर आईं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker