विराट कोहली के सबसे बड़े कॉम्पटीटर ने की जमकर तारीफ, जानिए क्या कहा…

टीम इंडिया अपने टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत बुधवार से आयरलैंड के खिलाफ करने जा रही है। भारत की कोशिश इस मैच में जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट का विजयी आगज करने की होगी। इस मैच से पहले विराट कोहली के सबसे बड़े कॉम्पटीटर ने उनकी जमकर तारीफ की है और एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ हैं। स्मिथ मौजूदा समय के महान बल्लेबाजों में गिने जाते हैं और अक्सर उनकी और कोहली की तुलना की जाती है,खासकर टेस्ट मैचों में। स्मिथ को हालांकि टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिली है।

कोहली करेंगे कमाल

स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है। स्मिथ ने कहा है कि इस समय खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली कमाल करेंगे और जमकर रन बनाएंगे। स्मिथ ने कहा कि इस वर्ल्ड कप में कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज होंगे। स्मिथ ने कहा, “इस टूर्नामेंट में मेरे हिसाब से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली होंगे। वह आईपीएल में शानदार फॉर्म दिखाकर आ रहे हैं और इसलिए मुझे लगता है कि वह इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज होंगे।”

ग्रीम स्मिथ ने भी लिया कोहली का नाम

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भी इस मामले में कोहली का नाम लिया है। उन्होंने कोहली के साथ इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर का नाम भी जोड़ दिया है। उन्होंने कहा, “मैं टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के साथ जाऊंगा। विराट कोहली और जोस बटलर।”

कोहली ने आईपीएल 2024 में तूफान मचा दिया था। वह इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। कोहली ने आरसीबी के लिए खेलते हुए 15 मैचों में 741 रन बनाए थे। इसमें एक शतक और पांच अर्धशतक शामिल हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker