उत्तराखंड: व्हाट्सएप ग्रुप में विवाद के बाद युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस….

उत्तराखंड के इस शहर में व्हाट्सएप ग्रुप में विवाद ऐसे बढ़ा कि एक युवक की सरेआम हत्या कर दी गई। तलवार से वार कर ममेरे भाई का मर्डर करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है। यह पूरा हैरान करने वाला मामला हरिद्वार जिले में सामने आया है।  

पथरी के शाहपुर गांव में शनिवार रात मेले में एक युवक की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। रविवार को पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। हत्या की वजह व्हाट्सएप ग्रुप में उपजा विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात शाहपुर स्थित धार्मिक स्थल पर मेला चल रहा था। इसमें 21 वर्षीय सरबजीत उर्फ गोलू पुत्र धर्म सिंह निवासी शाहपुर ने 22 वर्षीय रविंद्र उर्फ अमन पुत्र अर्जुन निवासी नसीरपुर पर तलवार से हमला कर दिया।

तलवार रविंद्र की गर्दन पर लगी और वो जमीन पर गिर पड़ा। यह देख मेले में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रविंद्र को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल और एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

पुलिस के अनुसार, रविंद्र की हत्या के पीछे व्हाट्सऐप ग्रुप पर हुए विवाद को कारण बताया जा रहा है। दरअसल, रविंद्र के नजीबाबाद निवासी नाबालिग ममेरे भाई की 15 दिन पहले व्हाट्सएप ग्रुप में किसी बात पर सरबजीत से बहस हो गई थी। इसे लेकर शनिवार को मेले में आए रविंद्र के ममेरे भाई की पिटाई कर दी गई थी।

रविंद्र ने अपने भाई को बचाने की कोशिश की तो बीचबचाव में उसकी जान चली गई। इससे मौके पर हड़कंप मच गया और आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के भाई जसविंदर की तहरीर पर सरबजीत और उसके दोस्त गुरमेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरमेल भी मारपीट के वक्त साथ था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker