रूपर्ट मर्डोक ने 93 साल की उम्र में पांचवी बार बने दूल्हा, इस रशियन गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

मीडिया दिग्गज रूपर्ट मर्डोक ने 93 साल की उम्र में पांचवी बार शादी की। उनकी कंपनी ‘न्यूज कॉर्प’ ने इस जानकारी की पुष्टि की। मर्डोक और 67 वर्षीय रूसी मूल की सेवानिवृत्त आणविक जीवविज्ञानी एलेना जुकोवा ने शनिवार को कैलिफोर्निया के बेल एयर स्थित अपने फार्म हाउस में शादी की। न्यूज कॉर्प ने जोड़े की तस्वीरें साझा की। इससे पहले, मार्च में दोनों ने सगाई की थी। 

मर्डोक ने इससे पहले साल 2016 में मॉडल एवं अभिनेत्री जेरी हॉल से शादी की थी। हालांकि, 2022 में उनका तलाक हो गया था। जुकोवा ने इससे पहले अरबपति निवेशक और रूसी राजनीतिज्ञ अलेक्जेंडर जुकोवा से शादी की थी। उनकी बेटी दशा की शादी पहले रूसी अरबपति रोमन अब्रामोविच से हुई थी, जो प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लब चेल्सी के मालिक थे। पिछले साल मर्डोक ने फॉक्स न्यूज की मूल कंपनी और न्यूज कॉर्प के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

कौन हैं एलेना जुकोवा

जुकोवा मॉस्को से हैं और साल 1991 में उन्होंने सोवियत यूनियन के अंतिम वर्षों में अमेरिका का रुख किया था। इससे पहले वह भी दो बार शादी कर चुके हैं। खास बात है कि जुकोवा की मर्डोक से मुलाकात उनकी तीसरी पत्नी वेंडी डेंग की तरफ से आयोजित एक पारिवारिक कार्यक्रम में हुई थी। 2013 में 14 सालों की शादी के बाद मर्डोक और डेंग अलग हो गए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker