MP: नाबालिग लड़के ने सोशल मीडिया पर वायरल हने के लिए जहर खाने का बनाया वीडियो, मचा हड़कंप

आपने अक्सर देखा होगा कि कई लोगों को सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहना पसंद होता है। जिसके लिए लोग कई तरह की रील और स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं।

वहीं, मध्य प्रदेश के पिपरिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि एक नाबालिग लड़के ने सोशल मीडिया पर वायरल हने के लिए जहर खाने का वीडियो बनाया और उसे अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर कर दिया। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों में हड़कंप मच गया।

वीडियो की जानकारी पुलिस को लगी जिसके बाद आइपी एड्रेस को ट्रेस कर नाबालिग की तलाश की गई। पुलिस किसी अनहोनी की आंशका में थी। घटना की जानकारी निकाली गई तो मामला कुछ और ही निकला।

दरअसल, नाबालिग सोशल मीडिया पर रील बनाकर फेमस होना चाहता था। जिसके लिए उसने नकली कीटनाशक पीने का वीडियो वायरल कर दिया।

मंगलवारा थाना प्रभारी गिरीश त्रिपाठी ने बताया कि एक 17 वर्षीय नाबालिक युवक शोभापुर का रहने वाला है। वह वर्तमान में ग्राम हथवास में निवास कर रहा है। पुलिस ने तलाश कर घटना की जानकारी जुटा ली है।

पूछताछ में सामने आया है कि जिसे जहर बताया जा रहा था, वह नकली था। वीडियो बनाने के चक्कर में ऐसा किया गया था। बाद में पुलिस द्वारा नाबालिग के साथ एक और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। जिसमें वीडियो की सच्चाई बताई गई है और भविष्य में ऐसी कोई घटना की पुनरावृति नही करने की बात कही है। थाना प्रभारी गिरीश त्रिपाठी ने सभी से अपील की है कि रील बनाने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में न डालें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker