दूल्हे के जयमाला डालते ही जोर-जोर से ताली बजाकर नाचने लगी दुल्हन, बारातियों को लगा 440 वॉट का झटका

इंटरनेट पर अक्सर शादियों के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. शादियों में कुछ अनोखी रस्में तो कुछ अजब-गजब कारनामे दिखाते वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी कड़ी में जयमाला के दौरान दुल्हन के अनोखे रिएक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है. लंबा घूंघट लिए दुल्हन जयमाला के दौरान स्टेज पर ऐसे नाचने लगती है कि दूल्हा भी हक्का बक्का रह जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं और वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जयमाला डालते ही स्टेज पर कूदने लगी दुल्हन

anita_suresh_sharma नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. शादी में दूल्हा-दुल्हन खुश तो होते हैं, लेकिन खुशी जाहिर करने का ये अंदाज देखने वालों को अनोखा लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला की स्टेज पर वर और वधू पक्ष से लोग खड़े हैं. दूल्हे के पीछे उसका दोस्त है तो वहीं दुल्हन के साथ उसकी भाभी खड़ी है. दूल्हा जैसे ही जयमाला के लिए हाथ आगे बढ़ाता है दुल्हन खुद ही लपक कर वरमाला अपने गले में डाल लेती है और फिर ताली बजाते हुए उछलने लगती है. पास खड़ी महिला उसे समझाती है. इसके बाद जब दुल्हन, दूल्हे के गले में वरमाला डालती है तो फिर से खुशी से झूम उठती है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो दुल्हन की खुशी का ठिकाना ना हो.

यहां देखें वीडियो

लोग बोले- पसंदीदा लड़का मिल जाए तो यही होता है

वीडियो को 2.3 मिलियन लोग देख चुके हैं और ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘भाई इतनी खुशी किस बात की.’ दूसरे ने लिखा, ‘जब पसंदीदा दूल्हा मिल जाए तो ऐसा ही होता है.’ तीसरे ने लिखा, ‘लगता है बचपन का क्रश है ये उसका.’ एक अन्य ने लिखा, ‘ये दूल्हे का सच्चा दोस्त है, बेचारा परेशान है, हंसा भी नहीं.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker