वेट लॉस के लिए Delhi के रेस्टोरेंट ने दी अजीबोगरीब सलाह, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

दिल्ली के छोले भटूरे तो देश-विदेश में मशहूर हैं. चटपटे छोले के साथ फूले-फूले भटूरे किसी का भी दिन बना देते हैं, लेकिन ये मोस्ट फेवरेट फूड वजन बढ़ाने का भी काम करता है. ऐसे में हेल्थ कॉन्शियस लोग इसे खाने से परहेज करते हैं. इस बात का तोड़ निकालते हुए दिल्ली के एक लोकल रेस्तरां ने कमाल की मार्केटिंग टेक्निक खोज निकाली है. सोशल मीडिया पर इस रेस्तरां की मार्केटिंग टेक्निक इन दिनों खूब वायरल हो रही है.

छोले भटूरे खाओ, वजन घटाओ

‘गोपाल जी’ नाम का एक रोड साइड रेस्तरां दावा कर रहा है कि, उनके ग्राहक छोले भटूरे खाकर अपना वजन कम कर सकते हैं और एक हेल्दी लाइफस्टाइल जी सकते हैं. आदित्य वोराह नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्स से रेस्तरां की झलकियां शेयर कीं. तस्वीरों के साथ मिस्टर वोराह ने लिखा, “केवल दिल्ली में ही आप ऐसी उम्मीद कर सकते हैं. छोले भटूरे खाओ, वजन कम करो, बीमारियां कम करो.”

उनकी पोस्ट जल्द ही वायरल हो गई और इंटरनेट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने कमेंट किया, “इनमें से कोई भी वाक्य आपस में जुड़ा हुआ नहीं है, वे जो कह रहे हैं वह है – छोले भटूरे खाओ, वजन कम करें और बीमारियां कम करें.” दूसरे यूजर ने लिखा, “बिल्कुल इसी तरह अलग-अलग ब्रांड्स बिना किसी साइड इफेक्ट के 100% नेचुरल और हर्बल कहकर बाजार में उतरते हैं, जबकि हकीकत में लाखों लोग जहरीले मिश्रण का सेवन करके अपनी जान जोखिम में डालते हैं.” चौथे यूजर ने लिखा, “यह हास्यास्पद है.” एक अन्य ने लिखा, ”ये तो कमाल है, लेकिन सरासर गलत भी है.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker