रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पर निशाना साधने के बाद अब इमरान खान ने दी सफाई

इमरान खान पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। जाने तू या जाने ना और मटरू की बिजली का मंडोला अभिनेता पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में अपने दोबारा कमबैक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वह वीर दास के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘हैप्पी पटेल’ से एक बार फिर अपने एक्टिंग का दम ऑडियंस को दिखाएंगे।

हालांकि, फिल्म को लेकर वह चर्चा में आए, उससे पहले ही उन्होंने कुछ महीने पूर्व फिल्मों में दिखाई जाने वाली हिंसा को लेकर ऐसा ताना मारा था, जिसके बाद लोगों ने ये मान लिया था कि वह रणबीर कपूर की बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ पर बात कर रहे हैं। अब हाल ही में इमरान खान ने ‘एनिमल’ पर तंज कसने को लेकर अपनी सफाई दी है।

एनिमल पर निशाना साधने को लेकर अब इमरान खान ने दी सफाई

इमरान खान ने हाल ही में एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम से खास बातचीत में अपनी सफाई पेश करते हुए बताया उनके जासूसी सीरीज को न करने की वजह को गलत तरीके से रणबीर कपूर की एनिमल से जोड़ा जा रहा है।

दरअसल इमरान खान ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि आज कल हिंसा को फिल्मी पर्दे पर ग्लैमराइज करके दिखाया जाता है। हालांकि, उनका कहना है कि उन्होंने ये बात एनिमल को लेकर नहीं कही थी। इमरान ने कहा,

“मैं उस रोल के बारे में बोल रहा था, जो मुझे ऑफर हुआ था। लोग एक ही बात को पकड़ लेते हैं और फिर उसे किसी और चीज से जोड़ देते हैं। मैं किसी की भी फिल्म की पब्लिकली आलोचना नहीं करूंगा। मुझे लगता है ये उनका अनादर करना है। मेरी परवरिश उस तरीके से हुई है, जहां हम सराहना पब्लिकली करते हैं, लेकिन आलोचना प्राइवेट करते हैं”।

‘एनिमल’ नहीं इस शो के बारे में बात कर रहे थे इमरान

इमरान खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी बताया कि वह ‘एनिमल’ के बारे में नहीं, बल्कि बीते साल वह अब्बास टायरवाला से एक शो को लेकर बातचीत कर रहे थे, जिसमें वह एक जासूस का किरदार निभाने वाले थे।

ये शो नहीं बना। वह उस समय अपने किरदार के बारे में बता रहे थे कि वह एक जासूस का किरदार था। शो में बहुत ज्यादा एक्शन करना था। उसमें काफी हिंसा थीं और वह वो उस तरह का किरदार नहीं निभाना चाहते थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker