शिवसेना नेता शिशिर शिंदे ने की पार्टी सांसद गजानन कीर्तिकर को बर्खास्त करने की मांग, जानिए कारण…

शिवसेना नेता शिशिर शिंदे ने बुधवार को पार्टी सांसद गजानन कीर्तिकर को बर्खास्त करने की मांग की है। वहीं, कीर्तिकर पर अपने बेटे और शिवसेना (यूबीटी) के मुंबई उत्तर पश्चिम उम्मीदवार अमोल कीर्तिकर के पक्ष में बोलकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले संगठन के हितों को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।

सीएम को संबोधित एक पत्र में, शिशिर शिंदे ने कहा कि कीर्तिकर ने अपने बेटे के पक्ष में बोलते हुए पूर्व विधायक की आलोचना की।

पूर्व विधायक शिंदे ने कहा, (गजानन) कीर्तिकर शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के निवास ‘मातोश्री’ के सामने माथा टेकने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, एकनाथ शिंदे हमारे नेता हैं और उन्हें अनुकरणीय व्यवहार करना चाहिए। हमें गजानन कीर्तिकर जैसे वरिष्ठ नेता से भी यही उम्मीद थी। अमोल कीर्तिकर आपके बेटे हैं और आप उनके पक्ष में बोल सकते हैं, लेकिन हमारे नेता को बदनाम क्यों करें।

उन्होंने कहा, उन्हें (कीर्तिकर) ऐसा कार्य नहीं करना चाहिए जिससे पार्टी को नुकसान हो या लोगों में भ्रम पैदा हो। यह मेरी दृढ़ राय है।

कीर्तिकर ने कहा था कि सीएम शिंदे ने उनके बेटे अमोल को एमएलसी बनाने का ऑफर दिया था और उन्हें पार्टी ऑफिस में बुलाया था।

उन्होंने कहा, उन्होंने इनकार कर दिया क्योंकि वह एक वफादार हैं। मुझे नहीं लगता कि मैंने पार्टी अनुशासन का उल्लंघन किया है।

गजानन कीर्तिकर ने 2014 से दो बार मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। शिवसेना में विभाजन के बाद, कीर्तिकर ने सीएम शिंदे के साथ गठबंधन किया, जबकि बेटा ठाकरे के नेतृत्व वाली सेना (यूबीटी) के साथ रहा। उन्होंने शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार के रूप में मुंबई उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker