बिहार: आपसी कलह में पति ने तीसरी पत्नी की चाकू घोंपकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के सुपौल में जदिया थानाक्षेत्र के बघैली पंचायत निवासी रंजन देवी (50 वर्षीय) की सोमवार रात को उसके पति सुरेंद्र पासवान ने ही चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की पड़ताल कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित सुरेंद्र ने तीन शादियां की थीं। रंजन मायके में ही रहकर अपने परिवार का भरण-पोषण करती थीं।

बेटे ने क्या बताया ?

घटना के बारे में पीड़िता के पुत्र संजीव कुमार (22) ने बताया कि रात में वह दरवाजे के पास सोया हुआ था। उनकी छोटी बहन खुशी मां के साथ कमरे में सो रही थी। रात में करीब दो बजे खुशी दौड़ते हुए दरवाजे के पास पहुंची और बताया कि मां को कुछ हो गया है।

संजीव जब अपने मां को देखने गया तो हिचकी लेकर मां ने दम तोड़ दिया। संजीव ने सुबह जदिया थानाध्यक्ष को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की।

संजीव का कहना है कि उनके पिता ने ही चाकू घोंपकर उनकी मां की हत्या की है। उनके पिता सुरेंद्र अररिया जिले के चरैया के रहने वाले हैं। उन्होंने तीन शादियां की थीं। बाद में की गई शादी के कारण उनके पिता की उनकी मां से नहीं बनती थी।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

संजीव ने आगे बताया कि उनकी मां अपनी नैहर बघैली में रहकर ही अपने बच्चों का पालन-पोषण किया करती थीं। संजीव ने आरोप लगाया कि सोमवार रात उनके पिता द्वारा बघैली आकर उनकी मां की हत्या की गई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker