21 दिनों में क्या-क्या करेंगे अरविंद केजरीवाल, जानिए पूरा प्लान

शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी। जमानत के बाद सीएम केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर निकल आए हैं। जेल से बाहर आने के एक दिन बाद ही शनिवार को अरविंद केजरीवाल ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP), प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह पर अक्रामक रुख अपनाए हुए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को 21 दिनों के लिए जमानत दी है। इस दौरान केजरीवाल 21 दिनों में क्या-क्या करेंगे इसको लेकर बात की है। केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट पर भी बोला है। आइये जानते हैं दिल्ली के सीएम का अगले 20-21 दिनों का प्लान क्या है।

दरअसल अरविंद केजरीवाल को सु्प्रीम कोर्ट ने 21 दिनों के लिए राहत दी है। शुक्रवार को मिली अंतरिम जमानत के बाद कोर्ट ने कहा कि केजरीवाल को 2 जून को सरेंडर करना है। इसको लेकर अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट को शुक्रिया अदा करते हुए अपने 21 दिनों के प्लान के बारे में बताया है। केजरीवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया। उन्होंने मुझे 21 दिनों का समय दिया है। इस दौरान मैं पूरे देश में घूमूंगा और 36-36 घंटे काम करूंगा। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि मेरा एक-एक कतरा मेरे देश के लिए है और देश को बचाने के लिए है।

बता दें कि शुक्रवार को अंतरिम जमानत पर बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां दर्शन करने के बाद केजरीवाल ने कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। अब केजरीवाल देश के अलग-अलग इलाकों में जाकर चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे। शनिवार को केजरीवाल पीएम मोदी और भाजपा के साथ ही गृहमंत्री अमित शाह पर अक्रामक रूप में नजर आए।

शनिवार को अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी पर हमलावर नजर आए। उन्होंने कहा कि मोदी जी जानते हैं कि ‘आप’ देश को आगे चलाएगी। इसलिए उसे खत्म करना चाहते हैं। यही तानाशाही है। वो काम नहीं करते हैं, जो काम करता है उसे ही खत्म करने में लग जाते हैं। बहुत प्रताड़ित किया। मुझे जेल भेज दिया। इस दौरान केजरीवाल ने भ्रष्टाचार को लेकर भी पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कि ये कहते हैं करप्शन से लड़ रहे हैं। जबकि सबसे ज्यादा करप्ट लीग इनकी पार्टी में है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी से कहना चाहता हूं कि करप्शन की लड़ाई लड़नी है तो मुझसे सीखो। ‘आप’ से सीखो। मैने अपने मंत्री पर कारवाई की। पंजाब में हमारी सरकार में मंत्री को जेल भेज दिया। ये होती है करप्शन के खिलाफ लड़ाई।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker