दिल्ली सीएम केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद BJP पर बोला हमला, जानिए क्या कहा…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद आज पहली प्रेस कॉन्फ्रेस की और जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई बड़े हमले किए और पूछा कि बीजेपी जीती तो अगला प्रधानमंत्री कौन होगा क्योंकि अगले साल पीएम रिटायर हो रहे हैं।

उन्होंने कहा,  ये लोग इंडिया गठबंधन से पूछते हैं कि आप का प्रधानमंत्री कौन होगा। मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं, उनका प्रधानमंत्री कौन होगा। पीएम मोदी 17 दिसंबर से 75 साल के हो जाएंगे। ये भाजपा का नियम है। उनके यहां कई नेता रिटायर हुए हैं। ऐसे में अब उनका मकसद अमित शाह को अगला प्रधानमंत्री बनाने का है। सीएम केजरीवाल ने कहा, पीएम मोदी की गारंटियां पूरी कौन करेगा।  मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि क्या अमित शाम मोदी की गारंटी को पूरा करेंगे।   

उन्होंने कहा, ये लोग योगी को निपटाएंगे और अमित शाह को पीएम बनाएंगे। इसलिए आप मोदी के नाम पर नहीं अमित शाह पर वोट कर रहे हैं।  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन की राजनीति खत्म कर दी। शिवराज सिंह चौहान जिन्होंने मध्य प्रदेश का चुनाव जिताया, उन्हें CM नहीं बनाया, उनकी राजनीति खत्म कर दी। वसुंधरा राजे, खट्टर साहब, रमन सिंह की राजनीति खत्म कर दी अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है। अगर ये चुनाव यह जीत गए तो दो महीने में उत्तर प्रदेश का CM बदल दिया जाएगा। यही तानाशाही है।

‘मुझे जेल भेजकर कहते हैं करप्शन से लड़ रहे’

उन्होंने कहा, मोदी जी जानते हैं कि ‘आप’ देश को आगे चलाएगी। इसलिए उसे खत्म करना चाहते हैं।  वो काम नहीं करते हैं, जो काम करता है उसे ही खत्म करने में लग जाते हैं। मुझे बहुत प्रताड़ित किया, जेल भेज दिया। कहते हैं कि करप्शन से लड़ रहे हैं। जबकि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार में लिप्त इनकी पार्टी है। 

उन्होंने कहा,  प्रधानमंत्री जी से कहना चाहता हूं कि करप्शन की लड़ाई लड़नी है तो मुझसे सीखो। ‘आप’ से सीखो। मैंने अपने मंत्री पर कारवाई की। पंजाब में हमारी सरकार में मंत्री को जेल भेज दिया। ये होती है करप्शन के खिलाफ लड़ाई।  केजरीवाल को क्यों गिरफ्तार किया। इन्होंने देश को संदेश दिया है कि अगर केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकता हूं किसी को गिरफ्तार कर लूंगा। 

वन नेश वन लीडर वाला खतरनाक मिशन

केजरीवाल ने कहा, ये लोग वन लीडर वन नेशन मिशन पर काम कर रहे हैं। मिशन को दो स्तर पर चला रहे हैं। विपक्ष के नेता को जेल भेजेंगे, भाजपा के नेताओ को निपटा देंगे। ये विपक्ष के कई नेता को जेल भेज देंगे और भाजपा के नेताओ कों खत्म कर देंगे। अगला नंबर है ये UP का। ये लोग मुख्यमंत्री योगी कों निपटाएंगे।। यही तनाशाही है। मोदी जी वन नेशन और वन लीडर मिशन पर हैं। 

उन्होंने कहा, हमारा देश महान है। जनतंत्र को खत्म करने वालो को देश खत्म कर देगा। मैं इसके खिलाफ लड़ रहा हूं। 140 करोड़ लोगों का साथ चाहिए। इस तानाशाही से बचा लो आप लोग। आप का साथ चाहिए। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker