महाराष्ट्र: महिला से दुष्‍कर्म के आरोप में तांत्रिक गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला…

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कुछ घरेलू समस्याओं को हल करने के बहाने एक महिला से बार-बार दुष्‍कर्म करने के आरोप में 55 वर्षीय एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने बुधवार को आरोपी संतोष पोद्दार उर्फ विनोद पंडित को मीरा रोड के शांति नगर इलाके से धारा 376(2)(एन) (एक ही महिला से बार-बार दुष्‍कर्म करना), 506 (आपराधिक धमकी) और आईपीसी और महाराष्ट्र मानव बलि और अन्य अमानवीय, दुष्ट और अघोरी प्रथाओं और काला जादू रोकथाम और उन्मूलन अधिनियम, 2013 के अन्य प्रासंगिक प्रावधान के तहत गिरफ्तार किया है। 

घरेलू समस्‍याओं के समाधान के लिए गई थी महिला

उन्होंने बताया कि खुद को तांत्रिक बताने वाला आरोपी इलाके में काम करता था और फेसबुक पर विज्ञापन देता था। पीड़िता कुछ घरेलू मुद्दों के समाधान की तलाश में पोद्दार के पास पहुंची थी और उसने उसे ठीक करने के बहाने कई बार कथित तौर पर उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने उसका आपत्तिजनक वीडियो भी शूट किया और उसे धमकी दी। उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने इस सप्ताह की शुरुआत में पुलिस से संपर्क किया, यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि क्या आरोपी ने अन्य महिलाओं का भी इसी तरह शोषण किया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker