बिहार: देह व्यापार की सूचना पर रेस्ट हाउस में छापेमारी, चार गिरफ्तार, दो युवती बरामद

नगर थाना क्षेत्र में एनएच-139 पर बैदराबाद बस स्टैंड के समीप गुरुवार की रात एक रेस्ट हाउस एंड मैरेज हॉल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को देखते ही होटल मालिक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने होटल से दो युवती को रेस्क्यू किया। साथ ही होटल के मैनेजर रामपुर चौरम थाना क्षेत्र के तेजपुरा निवासी पवन कुमार, करपी के शेरपुर निवासी परवेज मुशर्रफ, मेहंदिया थाना क्षेत्र के तिवारी बिगहा निवासी मुकेश कुमार और चंचल कुमार को गिरफ्तार किया है।

टीम गठित कर मारी रेड, सीसीटीवी फुटेज जब्त

गुप्त सूचना पर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित कर पुलिस ने होटल में छापेमारी की। पूछताछ के बाद दोनों युवती को स्वजन को सुपुर्द करने की तैयारी की चल रही थी। पुलिस ने होटल से सीसीटीवी का फुटेज भी जब्त किया है।

छापेमारी टीम में एसडीपीओ कृति कमल, पुलिस इंस्पेक्टर नीलमणि, नगर थाना अध्यक्ष अली साबरी समेत पुलिस के जवान शामिल थे। पुलिस इंस्पेक्टर नीलमणि के बयान पर महिला थाने में होटल संचालक समेत अन्य लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

रेस्ट हाउस संचालक फरार

फरार संचालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। साथ ही गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर देह व्यापार रैकेट में शामिल अन्य लोगों का पता लगा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker