सिल्वेस्टर स्टेलोन की फिल्म Rocky की मेकिंग पर बनेगी मूवी, डायरेक्टर Peter Farrelly ने दिया अपडेट

साल 1976 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘रॉकी’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। यह अमेरिकी स्पोर्ट्स ड्रामा बॉक्सिंग फिल्म जॉन जी. एविल्डसन के निर्देशन में बनी थी। वहीं, यह सिल्वेस्टर स्टेलोन द्वारा लिखित और अभिनीत है। इसमें टालिया शायर, बर्ट यंग, कार्ल वेदर्स और बर्गेस मेरेडिथ भी नजर आए थे। अब इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

दरअसल, अब पीटर फैरेल्ली एक ऐसी मूवी का निर्देशन करने वाले हैं, जो इस कहानी से प्रेरित होगी कि कैसे सिल्वेस्टर स्टेलोन ने 1976 की अपनी बॉक्सिंग फिल्म ‘रॉकी’ बनाई थी।

ये होगा नई फिल्म का टाइटल

अब ‘रॉकी’ पर बनने वाली फिल्म का टाइटल ‘आई प्ले रॉकी’ होने वाले है, जिसमें एक ऐसे कहानी देखने को मिलेगी, जो शख्स अपनी लाइफ में कई मुश्किलों का सामना करता है। वो एक ऐसी स्क्रिप्ट लिखता है, जिसे एक बड़ा फिल्म स्टूडियो खरीदना चाहता है, लेकिन जब तक उसे मुख्य भूमिका नहीं मिल जाती, वह इसे बेचने से मना कर देता है।

कास्टिंग पर चल रहा है काम

बेशक वह फिल्म ‘रॉकी’ से जुड़ी है, लेकिन स्टैलोन की भूमिका निभाने के लिए किसे चुना जाएगा या कम से कम स्टैलोन से प्रेरित हो उस व्यक्ति के लिए कास्टिंग चल रही है। इसके साथ ही फिल्म को आगामी कान्स फिल्म फेस्टिवल बाजार में खरीदारों के सामने प्रस्तुत किया जाएगा। इसे सीएए द्वारा घरेलू स्तर पर और फिल्म नेशन एंटरटेनमेंट द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खरीदारों के लिए प्रस्तुत किया जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस हिट हुई थी रॉकी

1976 में आई रॉकी उस समय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी, जिसने 10 अकादमी पुरस्कार नामांकन प्राप्त किए और सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता था। यह इतनी हिट हुई कि इसके बाद इसके कई पार्ट आए। 1979 में रॉकी II, 1982 में रॉकी III, 1985 में रॉकी IV, 1990 में रॉकी वी और 2006 में रॉकी बाल्बोआ आई। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker