संजू सैमसन के विकेट पर पार्थ जिंदल का रिएक्‍शन हुआ वायरल, फैंस हुए नाराज

मेजबान दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को अपने घर में राजस्थान रॉयल्स को 20 रनों से हरा दिया। मैच काफी होई स्कोरिंग था। दोनों टीमों ने 200 से ज्यादा रन बनाए। लेकिन इस मैच की चर्चा एक विवाद के कारण ज्यादा हो रही है। इसका कारण राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन का विवादास्पद आउट रहा। संजू सैमसन के आउट होने पर दिल्ली फ्रेंचाइजी के मालिक पार्थ जिंदल का रिएक्शन भी काफी वायरल हो रहा है।

दिल्ली ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 221 रन बनाए थे। राजस्थान की टीम अच्छे से रनों का पीछा कर रही थी। संजू समसैन बेहतरीन पारी खेल रहे थे और तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन तभी बाउंड्री पर शाई होप ने उनका कैच लपक लिया। इस कैच को लेकर काफी विवाद हुआ लेकिन संजू बच नहीं सके और 86 के निजी स्कोर पर आउट हो गए।

ये था विवाद

संजू ने 16वें ओवर की चौथी गेंद पर मुकेश कुमार की गेंद पर लॉन्ग ऑन पर शॉट खेला। वहां खड़े होप ने ये कैच लपक लिया। होप बाउंड्री के काफी पास थे। ऐसे में ये अंदेशा लगाया जा रहा था कि उनका पैर बाउंड्री से टच हो गया है। रिप्ले में भी इसकी संभावना लग रही थी कि उनका पैर बाउंड्री लाइन से टच हो सकता है। लेकिन संजू को आउट दे दिया गया जिससे वह खुश नहीं थे। उन्होंने अंपायर से बहस भी की लेकिन कुछ नतीजा नहीं निकला और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

पार्थ जिंदल का रिएक्शन वायरल

इस बीच कैमरे में दिल्ली के मालिक पार्थ जिंदल का रिएक्शन कैद हो गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्थ गुस्से में हैं और हाथ से संजू की तरफ इशारा करके कह रहे हैं कि आप आउट हो. उनका ये रिएक्शन हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। लोग उनके इस रिएक्शन को पसंद नहीं कर रहे हैं और उनकी जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker