बालू लदे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पत्नी की मौत

छपरा-रेवा मुख्यमार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला चौक के समीप मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक एवं उनकी आंगनबाड़ी सेविका पत्नी को कुचल दिया। इस घटना में शिक्षक राजू कुमार सिंह की 34 वर्षीया पत्नी मुन्नी देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

बालू लदे ट्रक के पहिया के नीचे कुचलने व घसीटे जाने से मुन्नी देवी का शव क्षत विक्षत हो गया था। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के समीप रोड जाम कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने काफी मान मनौवल के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर लगभग दो घंटे बाद रोड जाम हटवाया।

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया। गंभीर रूप से घायल शिक्षक राजू कुमार सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी थी।

गड़खा के सहोसराय गांव में ड्यूटी करने जा रहे थे पति-पत्नी

शिक्षक राजू कुमार सिंह गड़खा प्रखंड के साहोसराय गांव स्थित मध्य विद्यालय में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी मुन्नी देवी गांव में ही आंगनबाड़ी केंद्र पर सेविका हैं। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ला में घर बनवाए हैं। दोनों अपने दो बच्चों के साथ आजाद नगर स्थित घर में रहते हैं। घटना के वक्त दोनों ड्यूटी करने गड़खा जा रहे थे। जबकि उनके दो बच्चे स्कूल चले गए थे।

अनियंत्रित एंबुलेंस के धक्के से वृद्ध की मौत

छपरा-मांझी मुख्य मार्ग पर भगवान बाजार थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पुल से करीब 500 मीटर पश्चिम डॉ. पीएन सिंह कॉलेज के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित एंबुलेंस के धक्के से एक वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की पहचान भगवान बाजार थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पुल के समीप निवासी 72 वर्षीय तुलसी बैठा पिता स्व. बैजनाथ बैठा के रूप में की गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वजनों के साथ स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। रोड जाम के कारण कुछ देर के लिए वाहनों की लंबी कतार लग लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची भगवान बाजार थाना पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर रोड जाम हटवाया और आवागमन बहाल कराया।

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजवाया दिया। थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजन का फर्द बयान दर्ज कर यातायात थाना को अग्रतर कार्रवाई के लिए अग्रसरित कर दिया गया है। जिसमें अज्ञात एंबुलेंस व चालक को आरोपित किया गया ।

तरैया में वाहन के धक्के से अज्ञात अधेड़ की मौत

शीतलपुर-सिवान मुख्यमार्ग एसएच 73 पर तरैया थाना क्षेत्र के गलिमापुर गांव में किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के धक्के से एक अज्ञात वृद्ध की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर गलिमापुर पहुंची तरैया पुलिस ने मुख्य सड़क के दक्षिण किनारे स्थित मां लाइन होटल के समीप शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजवा दिया। पीछे से सिर फट जाने एवं दोनों पैर क्षतिग्रस्त होने से अनुमान लगाया गया कि अधेड़ की मौत सड़क दुर्घटना में ही हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker