जब डायनिंग टेबल से भागने लगा खाने के लिए सर्व किया गया ऑक्टोपस, नजारा देख उड़ जाएंगे होश…

क्या आप भी नॉनवेज खाने के शौकीन हैं? अगर हां तो उस समय आपका रिएक्शन कैसा होगा जब खाने की टेबल पर अचानक आपका नॉन वेजिटेरियन फूड चलकर भागने लगे? पढ़कर आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है. आज हम एक ऐसे ही वीडियो की बात कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी भवें तानने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद शायद आप यही कहेंगे कि ‘माय फूड इस रनिंग’ (My Food Is Running). क्या है आखिर इस वीडियो में आइए जानते हैं.

टेबल से भाग निकला ऑक्टोपस

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह किसी होटल का नजर आ रहा है. इस वीडियो में डाइनिंग टेबल पर कई तरह के नॉन वेजीटेरियन फूड्स रखे हुए हैं. देखते ही देखते अचानक से टेबल पर एक ऑक्टोपस भागने लगता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम के बेस्ट फिशिंग 2024 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 245 हजार बार शेयर किया जा चुका है.

समुद्री जीव है ऑक्टोपस

बता दें कि ऑक्टोपस एक समुद्री जीव है, जिसे कई देशों में नॉन वेजिटेरियन लोग खाना पसंद करते हैं. ऑक्टोपस के डाइनिंग टेबल पर इस तरह भागने से लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं कॉमेंट में देखने को मिल रही है. किसी ने लिखा कि, मेरा खाना भाग रहा है, तो कोई लिख रहा है कि, ऑक्टोपस बहुत स्मार्ट क्रिएचर है. वहीं कुछ लोग किसी भी जीव को खाने का विरोध करते नजर आ रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker