उत्तराखंड: दो हादसों में पांच लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

नेहरू कॉलोनी में एलआईसी बिल्डिंग के पास शनिवार रात को बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार दून निवासी एसएसबी कर्मचारी के 22 वर्षीय बेटे और एक ट्रांसजेंडर की मौत हो गई। दोनों के शव रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे कार से निकाले गए। ट्रांसजेंडर की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

एसओ नेहरू कॉलोनी मोहन सिंह ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे सूचना मिली कि एलआईसी बिल्डिंग के पास सड़क किनारे कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। उसमें दो लोग अचेत पड़े हैं। पुलिस ने करीब साढ़े छह बजे कार से दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

कार चालक की पहचान गौरव उम्र 22 वर्ष निवासी बड़ोवाला, देहरादून के रूप में हुई। वहीं, ट्रांसजेंडर की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक हादसा रात करीब दो बजे हुआ। जिस वक्त हादसा हुआ कार रिस्पना पुल से धर्मपुर की ओर जा रही थी। कार गलत साइड जाकर सामने पेड़ से टकराकर रुकी। हादसे का कारण पता लगाने को पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज जांचेगी।

रात दो बजे हादसा सुबह मिली सूचना

कार हादसा शनिवार रात करीब दो बजे का बताया जा रहा है। इस रोड पर रातभर ट्रैफिक चलता है। पुलिस की रात्रि गश्त भी होती है। बावजूद इसके हादसे की सूचना ही पुलिस तक सुबह साढ़े छह बजे पहुंची। इसके बाद कार से दोनों अचेत लोगों को निकालकर अस्पताल भिजवाया गया। इससे एक रात पहले मसूरी-किमाड़ी रोड पर कार हादसे में एक युवती समेत पांच लोगों की मौत हुई थी।

युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

देहरादून। हरियाणा के युवक ने दून में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार सुबह मोहकमपुर रेलवे फाटक के पास हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जोगीवाला चौकी इंचार्ज सतबीर सिंह ने बताया कि मृतक के कपड़ों में आधार कार्ड मिला। उसके जरिए मृतक की शिनाख्त 30 वर्षीय अंकुर नरवाल, निवासी रामगोपाल कॉलोनी रोहतक हरियाणा के रूप में हुई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker