पीएम मोदी ने झारखंड में ED की कार्रवाई पर रैली में कसा तंज, पढ़ें पूरी खबर…

ओडिशा के नबरंगपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपने देखा होगा, अभी घर जाओगे तो टीवी पर देखना। आज यहां पड़ोस में झारखंड में नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं… नोटों के पहाड़ा। लोगों का चोरी किया माल पकड़ा रहा है मोदी वहां।

उन्होंने कहा कि अब मुझे बताइए कि मैं चोरी बंद कर दूं, इनकी कमाई बंद कर दूं, इनकी लूट बंद कर दूं तो ये मोदी को गाली देंगे कि नहीं देंगे?

उन्होंने कहा कि गाली खाकर भी मुझे ये काम करना चाहिए कि नहीं करना चाहिए? आप मुझे बताइए कि क्या आपकी पाई-पाई बचानी चाहिए या नहीं?

आपके हक का पैस बचाना चाहिए कि नहीं बचाना चाहिए? इसलिए मोदी ने जनधन खातों, आधार और मोबाइल की ऐसी त्रिशक्ति बनाई कि गरीबों का पैसा लूटना बंद हो गया।

अब घर बनाने का पैसा सीधा आपके खाते में, गैस का पैसा सीधा आपके खाते में, मनरेगा, किसान सम्मान निधि का पैस सीधा आपके खाते में जाता है। यानी सबको लाभ, सीधा लाभ, कोई भेदभाव नहीं और ये मोदी की गारंटी है।

एक बार मौका देखकर देखिए : मोदी

ओडिशा के नबरंगपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि BJD 25 साल में आपकी मुश्किलें कम नहीं कर पाई है… एक बार भाजपा को मौका देकर देखिए, पांच साल में हम ओडिशा को नंबर वन बना देंगे। भाजपा आपकी हर समस्या का समाधान करेगी। भाजपा के लिए आपका कल्याण ही सर्वोपरि है।

उन्होंने एक और पड़ोसी राज्य का उदाहरण दिया। पीएम मोदी ने कहा कि आपके पड़ोस में ही छत्तीसगढ़ है, वहां 15 साल भाजपा की सरकार रही, हाल ही में प्रदेश की जनता ने फिर से भाजपा को भारी बहुमत से चुन लिया। आज छत्तीसगढ़ की सरकार को एक आदिवासी बेटा चला रहा है। भाजपा, छत्तीसगढ़ को संवार रही है।

ओडिशा के लोगों में दम और जज्बा : पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता को कनेक्ट करने का प्रयास करते हुए कहा कि ओडिशा के लोगों में दम भी है और जज्बा भी है, लेकिन मुझे ये देखकर दुख होता है कि बीजद (BJD) सरकार ने आपको सही अवसर नहीं दिए। मोदी जो योजनाएं बनाता है, उनको BJD सरकार ने लागू नहीं होने दिया। जो लागू हुईं, उनमें BJD ने अपने भ्रष्टाचार का ठप्पा लगा दिया।

उन्होंने ओडिशा में भाजपा का संकल्प पत्र जारी होने को लेकर बधाई दी। उन्होंने कहा कि कल ओडिशा भाजपा ने बहुत ही शानदार संकल्प पत्र जारी किया है और इसके लिए ओडिशा भाजपा के सभी लोग बधाई के पात्र हैं।

भाजपा के संकल्प पत्र में ओडिशा के तेज विकास, आपके सपनों को पूरा करने की इच्छा शक्ति है। ओडिशा की महिलाओं के लिए जो सुभद्रा योजना लाए हैं, वो अद्भुत है। ये योजना यहां की महिलाओं की जिंदगी बदल देगी।

4 जून बीजद सरकार की एक्सपायरी डेट : मोदी

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि 4 जून को बीजद सरकार की एक्सपायरी डेट है। उन्होंने कहा कि  मैं आज यहां आफ सबको निमंत्रण देने आया हूं। 10 जून को भाजपा के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह की तारीख है। मैं आपको भाजपा के सरकार के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह का निमंत्रण देने आया हूं।

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा में कहा कि आपका उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि इसबार BJD जाएगी और BJP आएगी। ओडिशा में पहली बार डबल इंजन सरकार बनेगी। ओडिशा को भाजपा का पहला सीएम मिलेगा और ओडिशा की बेटी या बेटा ही यहां सीएम बनेगा। कोई बाहर वाला नहीं बनेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker