अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 में ‘बंटी’ की एंट्री, इस एक्टर के हाथ आया ये दमदार किरदार

पॉपुलर फ्रेंचाइजी हाउसफुल के अब तक 4 पार्ट रिलीज हो चुके हैं। सभी ने दर्शकों को खूब हंसाया भी है। अब इस फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म आने वाली हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर अब एक नया और बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानकर फैंस के चेहरा खिलने वाले हैं। दरअसल, इस फिल्म में अब एक और अभिनेता की एंट्री हो चुकी है।

हाउसफुल 5 में लौटा बंटी

अक्षय कुमार, बॉबी देओल की स्टारर फिल्म हाउसफुल 5 (Housefull 5) में अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की एंट्री हो चुकी है, जिसका खुलासा खुद मेकर्स ने किया है। साजिद नाडियाडवाला ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ”मैं अभिषेक को हाउसफुल फ्रेंचाइजी में वापस लाकर खुश हूं। उनका समर्पण, कॉमिक टाइमिंग और ईमानदारी ही हमारी फिल्म को ऊपर उठाएगी।”

दूसरी ओर अभिषेक बच्चन ने कहा कि, “हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है और वापस आकर ऐसा लगता है जैसे मैं घर लौट रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना हमेशा बहुत खुशी की बात रही है। मैं अपने साथी कलाकारों अक्षय और रितेश के साथ सेट पर जमकर मस्ती करने के लिए उत्सुक हूं। मैं अपने प्रिय मित्र तरूण मनसुखानी के साथ फिर से सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं दोस्ताना के बाद दोबारा उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह बहुत मजेदार होने वाला है।”

हाउसफुल 3 में नजर आए थे अभिषेक 

बता दें, इससे पहले अभिषेक बच्चन पार्ट 3 में नजर आ चुके हैं। उन्होंने बंटी का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। अब हाउसफुल 5 में किस किरदार में नजर आएंगे। इसका खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन अभिनेता के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

इस महीने शुरू होगी शूटिंग 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाउसफुल 5 (Housefull 5) की शूटिंग आगामी अगस्त के महीने में ब्रिटेन में शुरू होगी। यहां 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल होगा, जिसमें में बॉबी देओल भी शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा इस फिल्म के कुछ सीन क्रूज पर शूट किए जाने की भी खबर है, जिसका शेड्यूल सितंबर शुरू होगी। बता दें, फिल्म 6 जून 2025 को को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker