सामंथा रुथ प्रभु ने टॉवल लपेटे हुए अपनी फोटो की शेयर, फैंस का फूटा गुस्सा…

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पर्दे पर कम सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

वहीं अब ‘ऊ अंटावा’ गर्ल की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसे उन्होंने खुद पोस्ट किया था और फिर डिलीट कर दिया। हालांकि कई यूजर्स का कहना है कि ये फोटो फेक भी हो सकती है। आइए जानें आखिर क्या है इस तस्वीर में और क्यों एक्ट्रेस के फैंस सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं।

बाथटब में नजर आईं सामंथा

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने बीते साल अपनी बीमारी का खुलासा किया था। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया था कि वह इसके इलाज के लिए पर्दे से कुछ समय तक का ब्रेक ले रही है। सामंथा मायोसाइटिस नाम की बीमारी से उबर रही है, जिसके चलते उन्होंने हाल ही में सोना बाथ लिया और इसके फायदे भी गिनाए और इंस्टा स्टोरी पर फोटो भी शेयर की थी, लेकिन वह डिलीट की जा चुकी है। तस्वीर में सामंथा टॉवल पहने बैठी नजर आ रही हैं।

फोटो देख भड़के फैंस 

एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी ये तस्वीर देख परेशान हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कृपया इस तरह की हरकतें करके अपने अभिनेता का नाम खराब न करें। दूसरे ने लिखा, वह एक दयालु महिला है, उसका अनादर मत करो।तीसरे यूजर ने लिखा, ये तस्वीर फर्जी है। 

सामंथा रुथ प्रभु का वर्क फ्रंट

सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म खुशी (Kushi) में देखा गया था। इस साल अभिनेत्री फिल्म बंगाराम, वरुण धवन के साथ सिटाडेल इंडिया में नजर आएंगी। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपना हेल्थ पॉडकास्ट भी शुरू किया है, जहां पर वह हेल्थ से जुड़ी बातें करती रहती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker