युवक ने ब्लैकमेल कर पहले युवती के साथ किया दुष्कर्म, फिर मंगेतर को भेजा अश्लील वीडियो, टूटी शादी

यूपी के अमरोहा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सिलाई-कढ़ाई सेंटर संचालिका के भाई ने घर में ट्रेनिंग करने आने वाली एक युवती का चोरी-छिपे अश्लील वीडियो बना लिया। फिर बाद में ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया। शारीरिक संबंध बनाते समय रंगे हाथों पकड़े जाने पर उसने युवती की अश्लील वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिया। जिससे युवती का रिश्ता टूट गया। अब पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले एक शख्स की बेटी गांव में ही एक युवती के सिलाई-कढ़ाई सेंटर पर ट्रेनिंग करने जाती थी। आरोप है कि सेंटर संचालिका के भाई ने युवती को बहला-फुसलाकर मोबाइल से चोरी छिपे उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए  उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। युवती ने कहीं दूसरी जगह शादी तय होने का हवाला देते हुए युवक की इस हरकत का विरोध भी किया। लेकिन वह नहीं माना। 

18 अप्रैल की रात करीब डेढ़ बजे युवक घर में घुसकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। इसी दौरान पास में सो रही बड़ी बहन की आंख खुल गई। शोर मचाने पर उस वक्त युवक गाली-गलौज कर शिकायत करने पर धमकी देते हुए वहां से भाग गया। इसके बाद में युवती के मंगेतर के मोबाइल पर उसका अश्लील वीडियो भेज दिया। वीडियो देखने के बाद वर पक्ष के लोगों ने रिश्ता खत्म कर दिया। इस पर पीड़िता ने पिता के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने बताया कि आरोपी मोहम्मद के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म, आईटी एक्ट और गाली-गलौज के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker