बिजनौर-मेरठ हाईवे पर भीषण हादसा, कार पर पलटा चावल का ट्रक, आग में जिंदा जलने से युवक की मौत

शहर कोतवाली क्षेत्र के बिजनौर-मेरठ हाईवे पर मंगलवार सुबह बड़ा हुआ। चावल के कट्टों से भरा ट्रक कार पर पलट गया। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी, दो बेटे और बहन घायल हो गए।

बहन की शादी के बाद आया था ससुराल

जिला हरियाणा प्रदेश के पानीपत के हाली कालानी निवासी 32 वर्षीय इमरान पुत्र ईमामुदीन ने अपनी बहन नजराना की शादी कुछ दिन पहले ही जिला बिजनौर के अफजलगढ़ के ग्राम छोटू चौक निवासी फैज़ान के साथ की थी। वह तीसरी बार इमरान अपनी पत्नी तबस्सुम व दो बेटे सात वर्षीय रिहान और पांच वर्षीय इंसान के साथ अपनी बहन की सुसराल आया था।

बच्चों और महिलाओं को बाहर निकाला

मंगलवार सुबह बहन को लेकर लेकर चला। जैसे ही उनकी गाड़ी बैराज रोड पर कान्हा फार्म के सामने पहुंची । तभी मेरठ की ओर से दाल और चावल भरकर किरतपुर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। ट्रक पलटने से कार चला रहा इमरान बुरी तरह फंस गया। स्थानीय लोगों ने कार से बच्चों और महिलाओं को बाहर निकाला। इसी बीच कार में आग लग गई। आग की लपटें बढ़ती गई।

दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची

आग के बीच इमरान बेहोश हालत में फंसा रहा। सूचना पर दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। आग की लपटों के बीच फंसे इमरान को कार की बॉडी तोड़कर बाहर निकाला। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक इमरान की मौत हो गई। उसकी पत्नी बच्चों व बहन को भी मामूली चोटें आईं।

ट्रक चालक अर्जुन निवासी बहसुमा जिला मेरठ को भी चोट आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि हादसा झपकी आने के चलते हुआ है।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker