तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह लापता, किडनैपिंग का मामला दर्ज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सालों तक ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह पिछले कुछ दिनों से लापता हैं। उनके पिता ने कुछ दिनों पहले शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस किडनैपिंग का मामला दर्ज करके तेजी से एक्टर की तलाश में जुट गयी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरण को दिल्ली की फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना होना था, लेकिन वह एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि तारक मेहता में ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

अब हाल ही में उनके ऑनस्क्रीन बेटे ‘जूनियर सोढ़ी’ उर्फ समय शाह ने उनके लापता होने पर चिंता जाहिर की और साथ ही ये भी बताया कि दोनों की आखिरी मुलाकात कब हुई थी।

गुरुचरण से कब आखिरी बार मिले थे ‘जूनियर सोढ़ी’

आपको बता दें कि असित मोदी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में समय शाह ने कई सालों तक गुरुचरण सिंह के बेटे का किरदार निभाया था। समय ने बताया कि गुरुचरण उनके लिए पिता के समान थे। इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में समय शाह ने बताया कि उनकी गुरुचरण से आखिरी बात कब हुई थी।

तारक मेहता के जूनियर सोढ़ी ने कहा, “मैंने 4-5 महीने पहले उनसे फोन पर बातचीत की थी। उस दौरान एक घंटे से ज्यादा हमारी बातचीत हुई थी और उन्होंने मुझे मोटिवेट किया था। हम सपनों के बाते में बात करते थे। हमारी जो लास्ट मुलाकात हुई थी, वह दिलीप जोशी के बेटे के रिसेप्शन में हुई थी। उसके बाद हम नहीं मिले, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मुझसे जल्द ही मिलेंगे”।

क्या सच में डिप्रेशन से जूझ रहे थे गुरुचरण सिंह?

ऐसा कहा जा रहा था कि गुरुचरण सिंह डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए समय शाह ने कहा,

“जब हमने बात की थी तो वह खुश थे। मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि लोग ये बोल रहे हैं कि वह डिप्रेस थे। वो उस तरह के इंसान नहीं थे, लेकिन आपको इंसान के दिमाग में क्या चल रहा है, इसका कभी-कभी प्रेडिक्शन नहीं कर सकते। जब भी हम बात करते थे तो वह बहुत ही स्वीट थे, वो एकदम ठीक ठाक थे और मेरा हमेशा हालचाल लेते थे। मुझे नहीं लगता कि वह डिप्रेशन में थे। हालांकि, हमारी इन चीजों को लेकर कभी भी बातचीत नहीं हुई, मैं उनके बेटे की तरह था”।

सेट पर कैसा था दोनों का रिश्ता?

समय शाह ने ये भी बताया कि फिलहाल गुरुचरण के परिवार में वह किसी से भी टच में नहीं है। जूनियर सोढ़ी ने कहा कि वह गुरुचरण सिंह को बहुत मिस करते हैं, क्योंकि इतने साल उन्होंने साथ में काम किया है। पुरानी यादों को ताजा करते हुए समय शाह ने कहा, “जब मैं बहुत छोटा था, तो वह मुझे ‘खट्टा-मीठा’ दिया करते थे और मेरे गाल पर किस करते थे।

वो मेरे साथ खेलते भी थे, उन्हें बच्चे बहुत अच्छे लगते थे। जब भी वह साथ होते थे तो बच्चों में बच्चा बन जाते थे”। आपको बता दें कि पुलिस को छानबीन में ये पता चलता कि गुरुचरण आखिरी बार दिल्ली में थे। CCTV में उन्हें एटीएम से उन्हें पैसे निकालते देखा गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker