30 अप्रैल 2024 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशि:- आज का दिन खुशखबरी से भरा रहेगा। जॉब के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आज सफलता मिलने के चांस हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परिवार में कोई नया सदस्य आ सकता है। आज आपसी मतभेद दूर होकर परिवार में एक शानदार माहौल देखने को मिलेगा।

वृषभ राशि:- आज कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियां महसूस हो सकती हैं। पार्टनर विश्वासघात कर सकते हैं। हो सकता है व्यवसाय में बड़ा नुकसान उठाना पड़े। स्वास्थ्य कारणों से भी मन चिंतित रहेगा। परिवार में अपनों से कुछ बातों पर मतभेद बन सकता है।

मिथुन राशि:- आज व्यक्तिगत समस्याओं के कारण परेशान रहेंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी परिवार में आ सकती है। मौसमी बीमारियों से परिवार पीड़ित हो सकता है। व्यापार-व्यवसाय में इस समय गिरावट का दौर नजर आएगा।

कर्क राशि:- आज आपका मूड अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से लाभ महसूस होगा। परिवार या मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में ससुराल पक्ष से बड़ी आर्थिक मदद मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में लाभ के योग बनेंगे। परिवार में बहुत दिनों से चल रहा विवाद आज खत्म हो सकता है।

सिंह राशि:- आज का दिन अनुकूल रहेगा। नौकरी के लिए प्रयासरत हैं तो सफलता प्राप्त होगी। व्यापार-व्यवसाय में भी कोई नया कार्य मिल सकता है। किसी विशेष व्यक्ति से मिलना होगा। परिवार में सभी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या राशि:- आज का दिन कुछ उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। किसी न्यायालय पक्ष के कार्य में हानि उठानी पड़ सकती है। विरोधी सक्रिय होंगे। व्यापार-व्यवसाय में बड़ा जोखिम ना उठाएं। परिवार में वाद विवाद की स्थिति बनने पर शांत रहें।

तुला राशि:- आज दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। काम की अधिकता के कारण शारीरिक कमजोरी महसूस होगी। किसी अपने का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आप कोई नया कार्य शुरू आज ना करें। नौकरी का प्रयास कर रहे हैं तो आज सफलता हाथ लगना मुश्किल है। परिवार में भाई भतीजे से झगड़ा हो सकता है।

वृश्चिक राशि:- आज परिवार के साथ बाहर जाना हो सकता है। परिवार के लोगों के साथ समय अच्छा बीतेगा। आज कोई बड़े काम का ऑफर को मिल सकता है, जिस कारण घर में प्रसन्नता का माहौल रहेगा।

धनु राशि:- आज कोई बड़ा काम शुरू ना करें। हानि उठाना पड़ सकती है। विशेषकर कर्ज से बचें। स्वास्थ्य को लेकर कुछ समस्याएं उत्पन्न होंगी। पत्नी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। व्यापार में सहयोगी लोगों के साथ छोड़ने से धन हानि होगी परिवार में कोई नया मेहमान आएगा।

मकर राशि:- आज आप कुछ बातों को लेकर मानसिक तौर से दबाव महसूस करेंगे। आप किसी कार्य के पूर्ण होने के लिए अत्यधिक परिश्रम करेंगे, परंतु सफलता मिलना थोड़ा कठिन होगा। व्यापार-व्यवसाय में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार में वाद-विवाद से दूर रहें बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ राशि:- आज पत्नी और बच्चों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। बहुत दिनों बाद परिवार के साथ आनंददायक क्षण होंगे। परिवार में चल रहे विवाद में विराम लगेगा कार्यक्षेत्र में भी आज सहयोगी पार्टनर रोका सहयोग आपको प्राप्त होगा आर्थिक स्थिति में लाभ दिखेगा परिवार में कोई मांगलिक कार्य का योग बन सकता है।

मीन राशि:- आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। मित्र और परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर अपने सामान और धन की रक्षा करें। व्यापार व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे। परिवार में माता-पिता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। पत्नी से मतभेद बढ़ सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker