BHEL में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए डिटेल्स…

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखने वाले युवाओं के लिए शानदार अवसर है. यदि आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो भेल में आपके लिए काम करने का शानदार अवसर है. इसके लिए भेल ने GDMO और स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए भर्तियां निकाली है. कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो वे ऑफिशियल वेबसाइट bhel.com के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. भेल के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है तथा कैंडिडेट्स 25 अप्रैल तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए तहत अलग-अलग पदों पर बहाली की जा रही है.

आयु सीमा:-
भेल भर्ती के तहत जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष होनी चाहिए. ओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर) कैंडिडेट्स के लिए अधिकतम आयु सीमा में 3 वर्ष की छूट है.

आवश्यक योग्यता:-
कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

वेतनमान:-
सीएमपी (GDMO)- जिन ऑफिशियल का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 95000 रुपये दिए जाएंगे.
सीएमपी (स्पेशलिस्ट)- ऑफिशियल जिनका चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें मंथली 110400 रुपये सैलरी दी जाएगी.
BHEL Recruitment 2024 Notification

चयन प्रक्रिया:-
जो कोई भी भेल भर्ती 2024 के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. ऑफिशियल पर्सनल इंटरव्यू के लिए वॉक-इन में सम्मिलित हो सकते हैं. इसके साथ ही कैंडिडेट्स निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म और योग्यता के लिए सम्मिलित किए गए डॉक्यूमेंट्स की फोटोकॉपी को सेल्फ अटेस्टेड करके अपने साथ अवश्य लाएं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker