पिथौरागढ़: शादी से आ रहे थे वापस, 200 मीटर गहरी खाई में गिरा वाहन, 4 लोगों की मौत

पिथौरागढ़ में एक वाहन के खाई में लुढ़कने से चार लोगों की मौत हो गई। घटना के वक्त वे एक शादी से लौट रहे थे। शवों को एसडीआरएफ कर्मियों ने निकाला है। बताया जा रहा है कि वाहन 200 मीटर गहरी खाई में गिरा।

जिला मुख्यालय से लगभग 25 किमी दूर चमाली मार्ग पर तड़के करीब तीन बजे छोलिया नृत्य कलाकारों को ले जा रहा वाहन खाई में गिर गया।इसमे दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई और चार गंभीर घायल हो गए। सभी डुंगरीरावल गांव के हैं।

जानकारी के अनुसार छोलिया नर्तकों का एक दल बारात में शामिल होने के बाद रविवार देर रात्रि अपने गांव को लौट रहा था। चमाली के निकट अंडारी में चालक के नियंत्रण खोने से वाहन गहरी खाई में गिर गया। सुबह करीब साढ़े पांच बजे दुर्घटना की सूचना जिला मुख्यालय को मिली।

सूचना मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ, राजस्व टीम और 108 एंबुलेंंस मौके को रवाना हुई । जहां से घायलों को खाई से निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ लाया जा रहा है।संंयुक्त मजिस्ट्रेट आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। जिला अस्पताल के चिकित्सक डा. आशु अवस्थी ने बताया कि सभी घायल गंभीर हालत में हैंं।

ये हैं मृतक

  1. पवन कुमार 37 वर्ष पुत्र जगत राम
  2. अंगद कुमार 30 वर्ष पुत्र जगत राम
  3. कैलाश राम 42 वर्ष पुत्र शोबन राम
  4. अजय कुमार 31 वर्ष पुत्र होशियार राम

ये हैं घायल

  1. जगदीश प्रसाद 40 वर्ष पुत्र दीवानी राम
  2. प्रियांशु 18 वर्ष पुत्र सुरेंद्र लाल
  3. राजेंद्र राम 36 वर्ष पुत्र नारायण
  4. हिमांशु 19 वर्ष पुत्र सुरेंद्र लाल
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker