रिटायर आर्मी अफसर ने छोटे भाई की पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमलाकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सेना के रिटायर अफसर ने अपने छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सेना से सेनानिवृत्त ऑनररी कैप्टन है। मामला शनिवार देर शाम मेहलचौरी ग्राम पंचायत के उपग्राम हरसारी का है।

पुलिस ने बताया कि हरसारी गांव में ऑनररी कैप्टन विनोद शाह ने शनिवार देर शाम अपने छोटे भाई मोहन सिंह की पत्नी 42 वर्षीय राधा देवी पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। घटना स्थल पर ही राधा देवी की मौत हो गई। मृतका की बेटी की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी।

मेहलचौरी चौकी प्रभारी एसआई एसएन जुयाल ने बताया कि मृतक महिला का पति भी रिटायर हवलदार हैं। वह सिमली में सिक्योरिटी अफसर के पद पर कार्यरत हैं। उनका बेटा अग्निवीर और बेटी पढ़ाई कर रही है। पुलिस ने मृत महिला का शव कब्जे में लेकर उससे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ प्रमोद शाह का कहना है कि मृतका की बेटी मनीषा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर रविवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। जहां से आरोपी को पुरसाड़ी जेल भेज दिया गया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है हालांकि पारिवारिक विवाद की बात भी सामने आ रही है।

महिला के चेहरे और सिर पर थे गहरे जख्म

सीएचसी अधीक्षक डॉ. एएस रावत का कहना है कि महिला के चेहरे, सिर और बाएं हाथ में गहरे जख्म थे। अत्याधिक खून बहने से महिला की मौत हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker