गोरखपुर: बारात निकलने से पहले पुलिस के साथ पहुंची प्रेमिका, पूरे परिवार के साथ फरार हुआ दूल्‍हा

गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को संतकबीरनगर जनपद के मेंहदावल थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया। शादी के नाम पर टालमटोल करता रहा। प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसने अपनी शादी भी तय कर ली।

रविवार को उसकी बारात निकलने वाली थी। इससे पहले प्रेमिका ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ कैम्पियरगंज थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराकर पुलिस के साथ उसके घर पहुंच गई। पुलिस के आने की खबर से पूरा परिवार फरार हो गया। प्रकरण से संबंधित जानकारी प्रेमिका ने सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है।

युवती ने बताया कि मेंहदावल थाना क्षेत्र के भौरा गांव निवासी अभिषेक नाथ पाठक ने बीते वर्ष 2014 में मुझे अपने प्रेम संबंध में फंसा लिया। युवती का आरोप है कि प्रेमी ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवक के परिवार के सदस्यों को कई बार उसने अपने संबंध की जानकारी भी दी। युवती से शादी करने से इनकार करते हुए युवक उससे दुर्व्यवहार करने लगा। रविवार को युवक दूसरी युवती से शादी करने जा रहा था। पीड़िता ने कैम्पियरगंज थाने में अभिषेक नाथ पाठक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस के साथ उसके घर पहुंच गई। यह प्रकरण कैम्पियरगंज व मेंहदावल में चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्‍या बोली पुलिस 

इस मामले में थानेदार अनूप सिंह ने कहा कि मामले में पीड़िता की तहरीर पर कैम्पियरगंज थाने में आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फोर्स युवक के घर गयी थी। युवक और उसके परिजन फरार हो गये हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker