पत्नी की सहेली की शादी में खर्च किए 4 लाख रुपए, डॉक्टर ने किया पोस्ट, यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

किसी करीबी की शादी में जाना हो तो कपड़ों से लेकर गहनों और आने-जाने के खर्च तक में रुपए पानी की तरह बह जाते हैं. कभी-कभी तो इस शादी का खर्चा इतना अधिक हो जाता है कि मजा ही किरकिरा हो जाता है. संयुक्त राज्य अमेरिका के एक डॉक्टर ने शादियों में शामिल होने से जुड़े फालतू खर्च को लेकर सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है. एक्स पर श्रवण पनुगांती ने लिखा कि उनकी पत्नी की दोस्त की डेस्टिनेशन वेडिंग पर उनके लगभग 5,000 डॉलर (4.18 लाख रुपये) खर्च हो गए. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी अपने दोस्त की शादी में ब्राइडमेड बनने वाली है. कमेंट सेक्शन में डॉक्टर साहब ने ये भी लिख दिया कि इस पोस्ट को करने का उनका मकसद ये भी है कि शादी के पहले ही उनकी पत्नी की ये दोस्ती टूट जाए और उन्हें शादी में न बुलाया जाए.

अपने एक्स पोस्ट में डॉक्टर ने खर्चों के बारे में डिटेल में बताया. उन्होंने लिखा, “दोस्त की डेस्टिनेशन वेडिंग में पत्नी ब्राइडमेड है, बैचलरेट पार्टी में शामिल होने के लिए 2 हजार डॉलर, ब्राइडल शॉवर के लिए 1500 डॉलर, ड्रेस के लिए कुछ सौ और शादी में शामिल होने के लिए परिवार के तौर पर करीब 5 हजार डॉलर खर्च कर रहा हूं.”

उन्होंने आगे लिखा, “अपने दोस्तों के साथ किया जाने वाला भयानक काम, वास्तव में आपके सबसे बुरे दुश्मनों को ऐसा करना चाहिए.”

लोगों ने दिए ऐसे सुझाव

डॉ. पानुगांती ने बुधवार को पोस्ट शेयर किया. तब से इसे 6.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट पर एक्स यूजर्स की ओर से भी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आईं हैं. जबकि कुछ ने सुझाव दिया कि वह ऐसी शादियों के निमंत्रण को आसानी से अस्वीकार कर सकते हैं, दूसरों ने शादियों की योजना बनाते समय जोड़ों से अधिक विचार करने की अपील की.

एक यूजर ने कमेंट किया, “यह थोड़ा ज्यादा है. सम्मानपूर्वक अस्वीकार कर देंगे.” दूसरे ने मजाक में लिखा, “मुझे अच्छा लगा कि आप यहां पोस्ट कर रहे हैं.” इस पर डॉ. पानुगांती ने लिखा, “यह वायरल हो जाना और बिन बुलाए ही गायब हो जाना मेरे ग्रैंड प्लान का हिस्सा है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं इसे पूरी तरह से अपने ऊपर खर्च कर दूंगा. ऐसा लगता है कि किसी और की पार्टी पर खर्च करने के लिए बहुत सारा पैसा है…लेकिन ये अपने ऊपर ही होता है.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker