इरफान पठान ने हार्दिक पंड्या के फैसले पर जमकर निकाली भड़ास, जानिए वजह…

मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबला हो तो रोमांच की हदें पार होना वाजिब है और रविवार को वानखेड़े स्‍टेडियम पर इसी तरह का नजारा देखने को मिला।

आईपीएल 2024 के 29वें मैच में हाई स्‍कोरिंग मुकाबले में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ। ‘एल क्‍लासिको’ मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 206 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 186/6 का स्‍कोर बना सकी।

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या के एक फैसले से पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान नाखुश हुए। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने सीएसके की पारी का आखिरी ओवर करने की जिम्‍मेदारी उठाई।

इस ओवर में एमएस धोनी ने 4 गेंदों में तीन छक्‍के की मदद से 20 रन जड़ दिए। ओवर का आकलन देखा जाए तो हार्दिक पांड्या ने 26 रन खर्च करके एक विकेट चटकाया। हार्दिक पांड्या के पारी का आखिरी ओवर करने के फैसला इरफान पठान को कतई रास नहीं आया।

पठान ने पांड्या को लताड़ा

इरफान पठान ने अपने आधिकारिक एक्‍स हैंडल के जरिये हार्दिक पांड्या को लताड़ लगाई। पठान ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर करके दिखाया कि उन्‍हें आकाश मधवाल की गेंदबाजी पर भरोसा नहीं है। पठान ने साथ ही कहा कि हार्दिक पांड्या की आखिरी ओवर की शैली में कमी का खुलासा भी हुआ।

पठान ने पोस्‍ट किया, ”आखिरी ओवर में गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पंड्या ने आकाश मधवाल की गेंदबाजी पर विश्वास की कमी और डेथ ओवर गेंदबाज के रूप में उनके कौशल की कमी को दर्शाया।”

आकाश-हार्दिक का गेंदबाजी प्रदर्शन

बता दें कि आकाश मधवाल ने सीएसके के खिलाफ तीन ओवर डाले, जिसमें 12.33 की इकोनॉमी से 37 रन खर्च किए। वहीं कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने सीएसके के खिलाफ 3 ओवर में 14.33 की इकोनॉमी से 43 रन खर्च करके दो विकेट चटकाए। वैसे, आखिरी ओवर में धोनी द्वारा बनाए 20 रन मैच का भी फर्क बना। सीएसके ने एमआई को 20 रन से मात दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker