केरल में पीएम मोदी की सुरक्षा को लगाई रस्सी में फंसकर बाइक सवार की मौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर  दो राज्यों के दौरे पर हैं। पहले वह केरल में दो रैलियां करेंगे। फिर तमिलनाडु में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। केरल के कोच्चि में पीएम मोदी की रैली स्थल के पास एक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के दौरे के लिए किए गए सुरक्षा इंतेजाम को बांधी गई एक रस्सी में बाइक सवार फंस गया। हादसे में उसकी मौत हो गई। 

केरल की कोच्चि पुलिस ने मामले में सोमवार को जानकारी दी। बताया कि घटना रविवार रात साढ़े 10 बजे की है। हादसे में वडुथाला के रहने वाले मनोज उन्नी की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उन्नी को पास के एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

उधर, हादसे के बाद युवक के परिवार में मातम पसरा हुआ है। उसके परिवार का कहना है कि बिना किसी चेतावनी के सड़क पर रस्सी बांध दी गयी और रात में रस्सी को देख पाना बेहद मुश्किल था। मृतक के एक रिश्तेदार ने संवाददाताओं को बताया, ”प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा इंतजाम के तहत रस्सी बांधी गयी थी। रात के वक्त रस्सी दिखे, इसके लिए न तो कोई फीता बांधा गया था और ही कोई संकेत चिह्न लगाया गया था।”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी आज केरल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार के दौरान दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker